मामूली विवाद में पति ने धारदार हथियार से पत्नी पर किया वार, हुई दोनों की मौत
मामूली विवाद में पति ने धारदार हथियार से पत्नी पर किया वार, हुई दोनों की मौत
Share:

मुजफ्फरपुर: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। खबर के मुताबिक, पारिवारिक विवाद के कारण पति पत्नी दोनों की मौत हो गई। घटना कांटी थाना इलाके के सरमसपुर गांव के वार्ड नम्बर 9 की है। यहां पति पत्नी के विवाद ने इतना हिंसक रुप ले लिया कि पति ने धारदार हथियार से पत्नी को काट डाला।

वही इस घटना की खबर जैसे ही पुलिस को लगी पुलिस तुरंत वहां पहुंची तथा बुरी प्रकार से चोटिल स्थिति में स्थानीय व्यक्तियों की सहायता से विवाहिता को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा, मगर उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया तथा चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पत्नी की मौत की जानकारी जैसे ही पति को लगी तो पति ने भी घर के पास लीची के बगीचे में स्वयं फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

पुरे मामले के बारे में कांटी थाने में कार्यरत दारोगा रामनाथ प्रसाद कहते हैं कि रात को पति पत्नी के मध्य विवाद हुआ। इसके पश्चात् पति ने धारदार हथियार से पत्नी पर वॉर कर दिया जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। तत्पश्चात, तहरीर प्राप्त हुई की पेड़ से लटका हुआ एक शव प्राप्त हुआ है। जिसका सत्यापन कराया गया तो जानकारी मिली कि मृतक महिला का पति है, जिसकी मृत्यु हो गई है। इसके पश्चात् पति के शव को भी पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज लाया गया तथा आगे की कार्यवाही की जा रही है।

7 दरिंदों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, गुप्तांग में डाली लाठी...शादी के 2 दिन बाद ही नवविवाहिता के साथ दरिंदगी

श्रम आयुक्त समेत दो अन्य को भ्रष्टाचार के मामले किया गया गिरफ्तार

बिना मास्क के बैंक गार्ड ने शख्स को नहीं दी एंट्री, दोबारा आया तो कर दिया मना और चला दी गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -