साउथ की ये मशहूर अदाकारा बॉलीवुड डेब्यू करने को हैं तैयार, किंग खान के साथ मचाएगी धूम
साउथ की ये मशहूर अदाकारा बॉलीवुड डेब्यू करने को हैं तैयार, किंग खान के साथ मचाएगी धूम
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री नयनतारा साउथ में तहलका मचाने के पश्चात् अब बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं। नयनतारा रोमांस किंग शाहरुख खान के साथ अपने एंट्री की तैयारी कर रही हैं। दोनों फिल्म निर्माता एटली की मूवी में काम करेंगे। इस मूवी का नाम अभी तक निश्चित नहीं किया गया है। इस प्रोजेक्ट के बारे में पिछले 2 वर्षों से बात चल रही है लेकिन अभी तक इसे आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, नयनतारा ने हाल ही में इस मूवी को साइन किया है। रिपोर्ट्स की माने तो कन्नड़ अभिनेता सुदीप भी फिल्म में दिखाई देने वाले हैं। वह विलेन के रोल में दिखाई देंगे। नयनतारा पहले भी एटली के साथ दो मूवीज में काम कर चुकी हैं अब तीसरी बार दोनों साथ में काम करने जा रहे हैं। शाहरुख खान का ये प्रोजेक्ट इस वर्ष के अंत में आरम्भ होने वाला था। वर्ष 2019 में एटली ने अपने इस प्रोजेक्ट के बारे में संकेत दिए थे। इतना ही नहीं बिगिल के रिलीज होने से पहले भी एटली ने शाहरुख खान के साथ कोलेबरेशन के बारे में बताया था।

एटली ने बताया था कि मैं शाहरुख खान सर से बेहद प्यार करता हूं तथा उनका आदर करता हूं और वह मेरे काम को पसंद भी करते हैं। उम्मीद करता हूं हम साथ में कुछ अच्छा करेंगे। रिपोर्ट्स की माने तो एटली एवं शाहरुख तमिल मूवी मर्सल के हिंदी रीमेक के लिए साथ आने वाले हैं। इस मूवी को एटली ने विजय के साथ निर्देशित किया था। फिल्म में विजय ने ट्रिपल किरदरा अदा किया था।

कोरोना टीकाकरण अभियान को बढ़ावा देने के लिए सोनू सूद ने लॉन्च किया 'कवरेज' ऐप, मिलेगा ये लाभ

बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री ने पहने ऐसे कपड़े की महिला बोली- इसको मेरा पोछे का कपड़ा बेहद पसंद आया...

NCB के ब्रांड एंबैसडर बने पंकज त्रिपाठी, नशे से दूर रहने के लिए रिकॉर्ड किया संदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -