कश्मीर के जंगल में 16वें दिन भी सैन्य अभियान जारी
कश्मीर के जंगल में 16वें दिन भी सैन्य अभियान जारी
Share:

श्रीनगर :  जम्मू एवं कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में जंगल में छिपे आतंकवादियों के खिलाफ सुरक्षा बलों का अभियान शनिवार को लगातार 16वें दिन भी जारी है। एक पुलिस अधिकारी ने  बताया, कुपवाड़ा जिले के मणिगाह जंगल में आतंकवादियों के खिलाफ अभियान जारी है। अधिकारी ने कहा, हमारे पास रिपोर्ट है कि भारी हथियारों से लैस तीन या चार आतंकवादियों का एक गिरोह अब भी जंगल में छिपा हुआ है।

उन्होंने बताया कि नागरिकों की सुरक्षा के लिए वन क्षेत्र में बसे कुछ घरों को खाली करवा लिया गया है। सुरक्षा बल बीते 16 दिनों के अभियान के बावजूद आतंकवादियों को नहीं पकड़ पाए हैं। इसी अभियान के दौरान आतंकवादियों से लड़ते हुए कर्नल संतोष महादिक शहीद हो गए, जबकि लेफ्टिनेंट कर्नल एस.के. नट घायल हो गए। इस अभियान के दौरान तीन अन्य सैन्य अधिकारी भी घायल हुए हैं।

पुलिस ने अब तक केवल एक आतंकवादी के सोमवार को मारे जाने की पुष्टि की है। इस अभियान के दौरान एक वरिष्ठ अधिकारी के शहीद होने और दूसरे के गंभीर रूप से घायल होने के बाद इसके लिए हेलीकॉप्टर और पारा-कमांडो भी तैनात किए गए हैं। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, यह काफी बड़ा और घना जंगल है और आतंकवादियों की नजर में आए बगैर जंगल में छानबीन करना काफी मुश्किल है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -