पत्नी संग बहुत रोमांटिक नजर आए मिलिंद सोमन, शेयर की तस्वीर
पत्नी संग बहुत रोमांटिक नजर आए मिलिंद सोमन, शेयर की तस्वीर
Share:

टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में अपनी धाक जमाने वाले एक्टर मिलिंद सोमन ने शादी के बाद से लगातार सुर्खियां हांसिल की है. ऐसे में इन दिनों वह अपनी पत्नी अंकिता कोंवर के साथ ट्रिप पर हैं और उसी दौरान की तस्वीरें वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर रहे हैं. वहीं उनकी यह फोटोज़ इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं और आप देख सकते हैं यह कपल आइसलैंड घूमने गया है जहां से मिलिंद सोमन ने कुछ प्यार भरी तस्वीरें शेयर की हैं.

वहीं इन तस्वीरों में वह अपनी पत्नी अंकिता के साथ फेमस ब्लू लगून जिओथर्मल स्पॉ में कोजी होते हुए नज़र आ रहे हैं और उन्होंने अपने फोटो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है, ''आइसलैंड के बेहतरीन ब्लू लगून में जहां बाहर का तापमान 3 डिग्री है और इस गर्म मिल्की ब्लू वॉटर का तापमान 30 डिग्री सेल्सियस है. क्या आप कल्पना कर सकते हैं.'' आपको बता दें कि मिलिंद के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 4 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो उनकी इन तस्वीरों को देखने के बाद उनके दीवाने हो रहे हैं.

वैसे आपको पता ही होगा दोनों की उम्र में काफी अंतर् है लेकिन दोनों एक दूजे से बहुत प्यार करते हैं. वहीं इससे पहले अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर आइसलैंड की खूबसूरती को फैंस के साथ शेयर किया था और उन्होंने फोटो के साथ ब्लू लगून और आइसलैंड के बार में डिटेल में जानकारी भी दी थी. आप देख सकते हैं मिलिंद सोमन और अंकित कंवर इंस्टाग्राम पेज पर उनका एक्सटेंडेड वैकेंशन नजर आ रहा है और इसमें दोनों बहुत शानदार दिख रहे हैं.

तारक मेहता की टीम ने की PM मोदी से मुलाक़ात, तस्वीर हो रही तेजी से वायरल

फूट-फूटकर रोने पर जमकर ट्रोल हो रहीं हैं नेहा कक्क्ड़, ट्रोलर्स ने कहा - 'मेरे सिर्फ एक ही पिता हैं...'

ब्लैक बिकिनी में अपना बेबी बम्प फ्लॉन्ट करते नजर आईं रघु राम की पत्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -