तारक मेहता की टीम ने की PM मोदी से मुलाक़ात, तस्वीर हो रही तेजी से वायरल
तारक मेहता की टीम ने की PM मोदी से मुलाक़ात, तस्वीर हो रही तेजी से वायरल
Share:

बीते बहुत दिनों से तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में दयाबेन को लेकर सुर्खियां आ रहीं हैं और उन्हें लेकर शो में सभी बेताब हैं क्योंकि वह जल्द वापसी करने वाली हैं. ऐसे में शो में दयाबेन उर्फ दिशा वकानी की वापसी की खबरें सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं. वहीं अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कास्ट की फोटो सुर्ख‍ियों में है. जी हाँ, हुआ यूँ कि बीते शनिवार को महात्मा गांधी के 150वीं वर्षगांठ पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फिल्म जगत की जानी-मानी हस्तियों से मुलाकात की. वहीं इस दौरान पीएम मोदी ने फिल्म उद्योग के कई सेलिब्रिटीज को आमंत्र‍ित किया, जहाँ तारक मेहता का उल्टा चश्मा की कास्ट भी शामिल होने पहुंची.

जी हाँ, वहीं पीएम मोदी संग बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की तस्वीरें सामने आने के बाद अब तारक मेहता की कास्ट के साथ भी पीएम मोदी की फोटो वायरल हो रही है जो आप देख सकते हैं. इस शो में कोमल का किरदार निभा रहीं अंबिका रंजनकर ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर इसे गर्व का पल बताया है. इसी के साथ फोटो में पीएम मोदी के साथ शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी, एक्टर दिलीप जोशी, राज, शैलेश लोधा, सोनालिका जोशी, पलक सिधवानी, कुश शाह आदि नजर आ रहे हैं जो आप देख सकते हैं.

इसी के साथ इस कार्यक्रम में पीएम मोदी ने टीम को #ChangeWithin कैंपेन के जरिए स्वच्छता को बढ़ावा देने की अपील की. आपको पता ही होगा कि बीते शनिवार को हुए इस कार्यक्रम में मोदी ने बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से मुलाकात की और उनसे गांधी और गांधीवाद पर फिल्में बनाने की अपील की. इसी के साथ ही अपने शोज के जरिए स्वच्छता को भी बढ़ावा देने का आग्रह किया.

फूट-फूटकर रोने पर जमकर ट्रोल हो रहीं हैं नेहा कक्क्ड़, ट्रोलर्स ने कहा - 'मेरे सिर्फ एक ही पिता हैं...'

भारत के बाद मुझे एक्टर मानने लगे लोग: सुनील ग्रोवर

बहन आरती पर किये सिद्धार्थ डे के कमेंट से नाराज हुए भाई कृष्णा, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -