पत्नी संग ट्रेडिशनल डांस करते नजर आए मिलिंद सोमन, वीडियो हो रहा वायरल
पत्नी संग ट्रेडिशनल डांस करते नजर आए मिलिंद सोमन, वीडियो हो रहा वायरल
Share:

बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमन अपनी शानदार एक्टिंग के लिए फेमस हैं. वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ पर भी खूब ध्यान देते हैं. बीते दिनों ही मिलिंद अपनी पत्नी अंकिता कोंवर के साथ ट्रिप पर गए हुए थे जहाँ से दोनों ने खूब सारे फोटोज शेयर किए थे लेकिन अब वह वापस आ गए हैं और इवेंट अटेंड कर रहे हैं. जी हाँ, आए दिन दोनों अपनी लाइफ से जुड़ी चीजों को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहे हैं और इस बार भी दोनों ने ऐसा ही किया है. हाल ही में अंकिता ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो में अंकिता ट्रेडिशनल डांस कर रही हैं जो आप साफ़ देख सकते हैं. आप देख सकते हैं यह वीडियो किसी इवेंट का है और इसमें उनके साथ मिलिंद भी स्टेप्स मिलाने की कोशिश कर रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Konwar (@ankita_earthy) on

जी दरअसल यह असम की एक डांस फॉर्म है और कपल गुवाहटी में परफॉर्म कर रहे थे. वहीं इवेंट में मौजूद फैंस भी उन्हें शोर मचाकर लगातार उन्हें चीयर करते नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं वीडियो में मिलिंद अपनी पत्नी अंकिता के साथ स्टेप्स मिलाने की कोशिश कर रहे हैं और मिलिंद सफल भी हो रहे हैं.

वैसे आप जानते ही होंगे बीहू असम का फोक डांस है और यह आमतौर पर बीहू फेस्टिवल पर करते हैं. बीते दिनों गुवाहटी के पिंकाथॉन इवेंट सेलेब्रेट करने के लिए अंकिता और मिलिंद यहां पहुंचे थे और यहां उन्होंने वुमेन रनिंग मैरेथॉन को मोटिवेट किया. आप देख सकते हैं अपने वीडियो पोस्ट के साथ अंकिता ने दो तस्वीरें भी शेयर की हैं और अंकिता की दोनों तस्वीरों में वह अपने पति मिलिंद के साथ नजर आ रही हैं जो आप देख सकते हैं.

बिग बॉस 13 की इस कंटेस्टेंट से प्यार कर बैठे केआरके, किया शादी के लिए प्रपोज

अनिल कपूर के बेटे पर इस एक्ट्रेस ने साधा निशाना, कहा- 'फ्लॉप डेब्यू ...'

राजकपूर की इस फिल्म से 'प्रेमनाथ मल्होत्रा' को सिनेमाजगत में मिला बड़ा मुकाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -