अनिल कपूर के बेटे पर इस एक्ट्रेस ने साधा निशाना, कहा- 'फ्लॉप डेब्यू ...'
अनिल कपूर के बेटे पर इस एक्ट्रेस ने साधा निशाना, कहा- 'फ्लॉप डेब्यू ...'
Share:

बॉलीवुड अदाकारा तापसी पन्नू को लोग खूब पसंद करते हैं और उनकी एक्टिंग के तो लोग दीवाने हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर के बारे में कुछ ऐसा कहा है कि वह सुर्ख़ियों का हिस्सा बन गईं हैं. जी हाँ, पिंक फिल्म और नाम शबाना फिल्म में अपनी दमदार अदाकारी के बाद तापसी पन्नू फिल्म 'सांड की आंख' में नजर आई लेकिन उनकी यह फिल्म कुछ खास कमाल दिखाने में नाकामयाब रही. वहीं इस फिल्म में सभी ने उनकी जमकर तारीफ की है और इस फिल्म को अदाकारा के करियर की सबसे बेहतरीन परफॉर्मेंस करार दिया है.

अब हाल में तापसी पन्नू अदाकारा नेहा धूपिया के चैट सो नो-फिल्टर नेहा पर गई थीं, जहां उन्होंने बॉलीवुड के कई सारे मुद्दों पर बयान दिए हैं. जी हाँ, इस दौरान नेहा धूपिया ने अदाकारा तासपी पन्नू से पूछा कि 'बॉलीवुड में ऐसे कौन से कलाकार हैं, जिनके माता-पिता अगल इंडस्ट्री से ना होते तो वो आज इंडस्ट्री से बाहर होते?' इस सवाल को सुनकर उन्होंने अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर का नाम लिया और कहा, ''मेरे अनुसार हर्षवर्धन कपूर ... क्योंकि मैंने उनका जितना भी काम देखा है, उससे मुझे लगता है कि उन्हें फ्लॉप डेब्यू के बाद दूसरी फिल्म मिलना मुश्किल होता.''

आप सभी को बता दें कि हर्षवर्धन कपूर अब तक दो फिल्मों 'मिर्ज्या' और 'भावेश जोशी- सुपरहीरो' में नजर आ चुके हैं और उनकी दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई हैं. वहीं अब वह जल्द ही पिता अनिल कपूर के साथ अभिनव बिंद्रा की बायोपिक में नजर आने वाले हैं.

राजकपूर की इस फिल्म से 'प्रेमनाथ मल्होत्रा' को सिनेमाजगत में मिला बड़ा मुकाम

अजय देवगन की 'तान्हाजी...' का ट्रेलर देख सलमान खान ने दिया रिएक्शन, सोशल मीडिया पर लगी आग

शर्लिन चोपड़ा के न्यूड वीडियों ने इंटरनेट पर मचाया कोहराम, यहाँ देखे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -