अपनी बच्ची की उम्र की लड़की से शादी कर सुर्ख़ियों में आ चुके हैं मिलिंद सोमन

Nov 03 2018 06:30 PM

बॉलीवुड में भले ही फ्लॉप हुए हों लेकिन अपनी फिटनेस के कारण चर्चाओं में रहने वाले मिलिंद सोमन कल अपना 53वां जन्मदिन मनाने वाले हैं. मिलिंद का जन्म 4 नवम्बर 1965 में हुआ था.आप सभी को बता दें कि मिलिंद उस समय सुर्ख़ियों में आए थे जब उन्होंने खुस से 33 साल छोटी लड़की को डेट करना शुरू किया था हालाँकि अब उन्होंने उनसे शादी कर ली है. जी हाँ, एक समय था जब मिलिंद अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर को लेकर खूब सुर्ख़ियों में रहे थे ओर खबरों के अनुसार वह उनसे बहुत छोटी हैं लेकिन अब उन्होंने उनसे शादी कर ली है.

बताया जाता है कि दोनों के अफेयर का खुलासा तब हुआ था जब दोनों एक साथ मुंबई में आयोजित एक इवेंट में पहुंचे थे. वहीं इवेंट में मिलिंद को अंकिता के साथ देखकर सभी को इस बात का अंदाजा लग गया कि मिलिंद उस लड़की के साथ रिलेशन में थे. इसी के साथ मिलिंद आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी अंकिता के साथ फोटो शेयर करते रहते थे ओर इस वजह से सभी को यह पता चल गया था कि वह अंकिता के लवर हैं. खबरों के अनुसार अंकिता एक एयरहोस्टेस हैं और मिलिंद से उनकी मुलाकात एक रैंप वॉक शो के दौरान हुई थी.

इसे पहले मिलिंद शहाणा गोस्वामी को डेट कर रहे थे लेकिन बाद में उन दोनों ने ब्रेकअप कर लिया था. आप सभी को बता दें कि मिलिंद ने फ्रेंच एक्ट्रेस मेयलेनी जेम्पोई से शादी की थी लेकिन बाद में इन्होंने अलग होने का फैसला कर लिया और साल 2009 में इन्होंने एक दूसरे से तलाक भी ले लिया और उसके बाद मिलिंद ने अंकिता से शादी की जो खूब चर्चाओं में रही. मिलिंद ने फ्लोरिडा में आयोजित अल्ट्रामैन मैराथन में 517 किलो मीटर नंगे पांव दौड़ लगाकर सभी की चौंका दिया था और आज उन्हें आयरनमैन के नाम से पुकारा जाता है.

32 साल बाद टॉम क्रूज ने दोहराया मोटरबाइक सीन, खुश होकर एक्ट्रेस ने किया KISS

नायक होने के बावजूद खलनायकी को नया आयाम देने वाले थे ये अभिनेता

भंसाली की अगली फिल्म में साथ नजर आएँगे बॉलीवुड के दो सुपरहिट खान