भंसाली की अगली फिल्म में साथ नजर आएँगे बॉलीवुड के दो सुपरहिट खान
भंसाली की अगली फिल्म में साथ नजर आएँगे बॉलीवुड के दो सुपरहिट खान
Share:

सलमान और शाहरुख़ की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे बेस्ट जोड़ी मानी जाती है. कई बार ये जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर सामने आ चुकी है. शाहरुख़ और सलमान को एक साथ देखना प्रशंसकों के लिए किसी सौगात से कम नहीं होता. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि इन दोनों खान की जोड़ी जल्द ही एक बार फिर साथ में स्क्रीन शेयर करने वाली है.

जी हाँ... खबरों की मानें तो शाहरुख और सलमान, फिल्म निर्देशक संजयलीला भंसाली के अगले प्रोजेक्ट का हिस्सा हो सकते हैं. हाल ही में दोनों के करीबी सूत्रों ने बताया- ''ये दो लीड एक्टर वाली फिल्म होगी. फिल्म दो दोस्तों की कहानी होगी जो बाद में दुश्मन बन जाते हैं. फिल्म की कहानी दिलीप कुमार और राज कुमार की फिल्म सौदागर से मेल खाती है.''

यानि फिल्म सौदागर में जिस तरह दिलीप कुमार और राजकुमार के बीच बॉन्डिंग थी ठीक उसी तरह शाहरुख़ और सलमान की बॉन्डिंग भी देखने को मिल सकती है. दोनों सितारे पहले भी साथ काम कर चुके हैं. इस बार भी उन्हें साथ में काम करने में कोई आपत्ति नहीं है. इन दिनों संजय लीला भंसाली अभी फिल्म का ड्राफ्ट तैयार कर रहे हैं जिसे पूरा करने में 9 महीने तक का समय लग सकता है. आपको बता दें सलमान और शाहरुख़ इससे पहले 1995 में करण अर्जुन, 1998 में कुछ कुछ होता है और 2002 में हम तुम्हारे है सनम जैसी फिल्मों में साथ नजर आ चुके है.

2.0 TRAILER : घिसी-पिटी कहानी लेकर आए अक्षय-रजनीकांत, फैंस की उम्मीदों पर फिरा पानी

फैंस ने निक-प्रियंका को दिया इतना कीमती तोहफा, देखते ही आप भी हो जाएंगे हैरान

सालों बाद बिकिनी में नजर आईं ऐश्वर्या, पूल में दिखा बेहद ही कातिलाना अंदाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -