32 साल बाद टॉम क्रूज ने दोहराया मोटरबाइक सीन, खुश होकर एक्ट्रेस ने किया KISS
32 साल बाद टॉम क्रूज ने दोहराया मोटरबाइक सीन, खुश होकर एक्ट्रेस ने किया KISS
Share:

हॉलीवुड की दुनिया के मशहूर स्टार टॉम क्रूज इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'टॉप गन' के सीक्वल में बिजी चल रहे है. इसी बीच हाल ही में टॉम क्रूज की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है है. आपको बता दें इस तस्वीर में टॉम क्रूज ने 32 साल पहले मोटरबाइक वाले सीन को दोबारा दोहराया है. इस सीन में उनके साथ जेनिफर कोनेली भी नजर आ रही हैं.

फैंस ने निक-प्रियंका को दिया इतना कीमती तोहफा, देखते ही आप भी हो जाएंगे हैरान

खास बात यह है कि इस तस्वीर में टॉम क्रूज अपने नाम वाली जैकेट भी पहने हुए हैं. इस फिल्म में जेनिफर कोनेली टॉम क्रूज के साथ मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. 'टॉप गन' में पहले केली मैकगिल थीं जिन्होंने चार्ली का किरदार निभाया था. सेट से वायरल हो रही इन तस्वीरों में जेनिफर टॉम क्रूज को किस भी कर रही हैं. जानकारी के लिए बता दें 'टॉप गन' फिल्म साल 1986 में रिलीज हुई थी, उस वक्त टॉम क्रूज की उम्र सिर्फ 24 साल थी. जबकि आज वह 56 साल के हो चुके हैं. लेकिन मोटरबाइक की तस्वीरों में उनका स्टाइल वैसा ही है जैसा कि 32 साल पहले नजर आया था.

Zero की रिलीज़ से पहले ही पोस्टर पर हुआ विवाद, लगा ये आरोप

फोटो में टॉम कैप्टन की जैकेट में जंच रहे थे, वहीं जेनिफर कोनेली की जोड़ी भी उनके साथ काफी अच्छी लग रही थी. साल 1986 में 'टॉप गन' 1,028 सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और जल्द ही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कब्जा जमा लिया था. इतना ही नहीं यह फिल्म साल 1986 की हाइएस्ट ग्रोसर फिल्म भी थी. जबकि अब देखना होगा कि इस फिल्म का सीक्वल लोगों के दिलों में वही छाप छोड़ पाता है या नहीं.

इस हसीना ने अपने टॉप उतारकर दिखाया सेक्सी फिगर

हमेशा न्यूड होकर अपने कातिलाना फिगर को फ्लॉन्ट करती है ये अफ्रीकन मॉडल

बिकिनी पहनने के बाद भी अपने प्राइवेट पार्ट्स दिखाती है ये मॉडल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -