माइली साइरस ने
माइली साइरस ने "27 क्लब" में शामिल होने के पीछे के डर का किया खुलासा
Share:

अमेरिका की जानी मानी सिंगर माइली साइरस को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं अमेरिकी गायिका माइली साइरस ने अपने मादक द्रव्यों के सेवन के बारे में खुलासा किया।  क्योंकि उन्हें संगीतकारों के "27 क्लब" में शामिल होने का डर था, इस साल के शुरू में सोबर पाने के बारे में गीतकार ने Apple म्यूज़िक के नए म्यूज़िक डेली को लेकर बोला है।

संगीतकारों के कुख्यात '27 क्लब 'में एमी वाइनहाउस, कर्ट कोबेन और जिमी हेंड्रिक्स जैसे सितारे हैं जिनकी उस उम्र में मृत्यु हो गई थी। उन्होंने कहा, "मौत का डर सहज है ... 27 साल का एक साल था कि मुझे वास्तव में अपनी रक्षा करनी थी। यह वास्तव में वास्तव में मुझे शांत करना चाहता है क्योंकि हमने 27 में बहुत सारे आइकन खो दिए हैं। यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण समय है। "सोमवार को अपने 28 वें जन्मदिन पर साक्षात्कार में माइली ने इस साल की शुरुआत में भी खुलासा किया था कि उन्होंने धूम्रपान करने में मदद करने के लिए खरपतवार को छोड़ दिया था। नए संगीत पर काम करते हुए अपना सिर साफ रखें। जंहा इस बारें में उन्होंने आगे कहा " मुझे लगता है कि कलाकारों में से कुछ लगभग अपनी शक्ति और अपनी खुद की ऊर्जा और अपने स्वयं के बल को संभाल नहीं सकते थे ... यह एक ऊर्जा है।"

उन्होंने यह भी कहा "मैं यहां कभी नहीं बैठूंगी और जाओ, 'मैं सिंपल सोबर हूँ' ... लेकिन कुछ समय बाद में गिर गई परन्तु में कुछ नहीं हुआ, उन्होंने आगे कहा की में जितनी सिंपल हूँ उतना यहाँ कोई भी नहीं है, लोगों को मुझे इसी तरह से स्वीकार करना होगा। 

 

गुरुवार को बैंकों की देशव्यापी हड़ताल, आज ही निबटा लें अपने जरुरी काम

Paytm का सबसे बड़ा ऑफर! मिलेगी ये बेहतरीन सुविधा

यदि आप करते हैं Google Pay का उपयोग, तो अब आपको देना पड़ेगा चार्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -