Milan Talkies Trailer : बहुत ही कठिन है एक प्रोजेक्शनमैन की लव स्टोरी
Milan Talkies Trailer : बहुत ही कठिन है एक प्रोजेक्शनमैन की लव स्टोरी
Share:

एक्टर अली फजल और श्रद्धा श्रीनाथ की आने वाली फिल्म 'मिलन टॉकिज' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हो गया है. बीते दिन इस फिल्म का पोस्टर सैम,ने आया था जिसमें बताया गया था कि ट्रेलर कब आएगा. अब आखिर ट्रेलर आ गया है तो आपको भी बता देते हैं कैसा है ये ट्रेलर और किसी ही फिल्म की कहानी. इसके पहले ये भी बता दें कि इसमें आशुतोष राणा, सिकंदर खेर, ऋचा सिन्हा जैसे सितारें भी नजर आएंगे. फिल्म 15 मार्च 2019 को रिलीज होगी.

आप ट्रेलर में देख सकते हैं कि फिल्म में अली फजल अमिताभ बच्चन को अपना गुरु मानते हुए उनकी तरह हर एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं. वहीं श्रद्धा श्रीनाथ इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. फिल्म को डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया ने डायरेक्ट किया है. ये भी बता दें, कि डायरेक्टर ही फिल्म में अली फजल के पिता के रोल में भी नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में अली फजल थियेटर में एक प्रोजेकेश्न मैन के रोल में नजर आ रहे हैं, जो फिल्मी पर्दे पर दर्शकों के लिए रोमांटिक कहानी चलाता है. लेकिन असल जिंदगी में खुद के प्यार को कूबल करने के लिए उसे कई पापड़ बेलने पड़ते है.

असल जिंदगी में अपने प्यार के लीये कितनी मेहनत करनी पड़ती है इस बारे में आप देख ही सकते हैं जब फिल्म रिलीज़ होगी. 15 मार्च, 2019 को रिलीज हो रही फिल्म की कहानी यूपी में बसी एक प्रेम कहानी जिसे डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया ने अपने अंदाज में पिरोया है.अली फजल इससे पहले फिल्म फुकरे, फुकरे रिटर्न्स और वेबसीरीज मिर्जापुर में नजर आ चुके हैं. मिर्जापुर में उनकी बेहतरीन एक्टिंग दर्शकों को खूब पसंद आई.

Milan Talkies : पहले पोस्टर के साथ जानिए कब रिलीज़ होगी अली फज़ल की फिल्म

अगली फिल्म में पत्रकार के रूप में दिखेंगे शरमन, सेंसिटिव मुद्दों पर है फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -