अगली फिल्म में पत्रकार के रूप में दिखेंगे शरमन, सेंसिटिव मुद्दों पर है फिल्म

बॉलिवुड एक्टर शरमन जोशी अजकल कुछ कम ही फिल्में कर रहे हैं. लेकिन अब जल्दी ही वो अपनी अगली फिल्म के साथ आ रहे हैं जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. बता दें शर्मन की अगली फिल्‍म 'द लीस्‍ट ऑफ दीज: द ग्राहम स्‍टेन्‍स स्‍टोरी' (The Least of These: The Graham Staines Story) है. इस के बारे में हाल ही जानकारी आई है. शरमन जोशी की ये फिल्म क्या रहेगी और उनका कैसा किरदार रहेगा आइये जानते हैं और कब रिलीज़ होगी ये फिल्म.

दरअसल, इस फिल्म में शरमन एक पत्रकार के रोल में नजर आएंगे. इस फिल्म के बारे में बता कि यह कहानी 1999 की है जब ओडिशा में एक ऑस्‍ट्रेलियन मिशनरी को कुष्ठ रोगियों के साथ जला दिया गया था. यह मिशनरी चैरिटेबल कामों के लिए थी. आरोप है कि इसके पीछे बजरंग दल का हाथ था. जानकारी के अनुसार ऐसा इसलिए हुआ क्‍योंकि उन्‍हें लगता था कि वह अपने हिंदू मरीजों को फुसलाकर ईसाई कम्‍युनिटी में कन्‍वर्ट कर रहा है. स्‍टेन्‍स के साथ उनके दोनों बच्‍चे फिलिप (10) और टिमोथी (6) की भी मृत्‍यु हो जाती है. यह 23 जनवरी की रात में होती है जब सभी मनोहरपुर गांव के स्‍टेशन पर सो रहे होते हैं. 

वहीं फिल्‍म के बारे में बात करते हुए शरमन ने कहा, 'स्‍टेन्‍स की कहानी मौजूदा वक्‍त में प्रासंगिक है क्‍योंकि आज टॉलरेंस की जरूरत है. जो भी हुआ, वह दुखद था.' यानि देखा जा सकता है कि ये टॉपिक अच्छा है जो देखना भी मज़ेदार ही रहेगा. 2003 में बजरंग दल के ऐक्‍टिविस्‍ट दारा सिंह को मर्डर का दोषी माना गया था और उसे उम्रकैद की सजा सुनाई जाती है. हालांकि, स्‍टेन्‍स की पत्‍नी ग्‍लेड्स उसे माफ कर देती हैं. उन्‍हें उम्मीद होती है कि उसे अपने किए पर पछतावा होगा और वह खुद में सुधार करेगा. 

फिल्म की शूटिंग हैदराबाद, ओडिशा और आंध्र प्रदेश की एक छोटी वैली में हुई है. अमेरिकन-इंडियन प्रॉडक्‍शन की इस फिल्‍म का डायरेक्‍शन अनीस डेनियल ने किया है जिसमें हॉलिवुड ऐक्‍टर्स स्‍टीफन बाल्‍डविन और शारी रिग्‍बी भी नजर आएंगे. 

बोनी कपूर को इम्प्रेस करने की कोशिश कर रही मलाइका, पहनी ऐसी टीशर्ट!

Badla First Song : पहले गाने में दिखी तापसी की दर्दभरी दास्तां

Tanaji : अजय देवगन में किया सैफ के किरदार का खुलासा, बांधे तारीफों के पुल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -