किसानों के समर्थन में बोले मीका सिंह- ''मैं यह देखकर हैरान हूं...''
किसानों के समर्थन में बोले मीका सिंह- ''मैं यह देखकर हैरान हूं...''
Share:

कृषि बिल को लेकर किसानों का प्रदर्शन बढ़ता ही जा रहा है। पंजाब और हरियाणा जैसे राज्यों में भी कृषक निरंतर कृषि विधेयक के  विरुद्ध आंदोलन कर रहे हैं। वहीं, बॉलीवुड कलाकार भी निरंतर कृषकों को अपना समर्थन देते हुए दिखाई दे रहे है। हाल ही में कृषकों को लेकर मीका सिंह ने ट्वीट किया है, जिसने सभी का ध्यान खींच लिया है। अपने ट्वीट में मीका सिंह ने कृषकों को लेकर मीडिया पर भी तंज कसा है। मीका सिंह ने अपने ट्वीट में बोला है कि मैं यह देखकर दंग हूं कि मीडिया और बाकी लोग दीपिका पादुकोण, रिया चक्रवर्ती और कंगना रनौत के बारे में जानने के लिए कितने उत्सुक हैं। 

कृषकों को लेकर किया गया मीका सिंह का यह ट्वीट तेजी वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इस पर जमकर प्रतिक्रियाएं भी आ रही है। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, "गुड मॉर्निंग... मैं यह देखकर हैरान हूं मीडिया और हर कोई दीपिका पादुकोण, कंगना रनौत और रिया चक्रवर्ती के बारे में जानने के लिए बेताब हैं... लेकिन उन किसानों का क्या जो खाने की कमी की वजह से मर रहे हैं। क्या वह मीडिया कवरेज डिजर्व नहीं करते हैं?"  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मीका सिंह के अतिरिक्त प्रकाश राज और उर्मिला मातोंडकर जैसी हस्तियों ने भी किसानों का समर्थन किया। 

जंहा ये भी कहा जा रहा है कि कृषि बिल (Farmers Bills) के विरुद्ध देशभर के कृषकों ने आज भारत बंद बुलाया है। पंजाब-हरियाणा में भी कृषक पिछले कई दिनों से कृषि बिल के विरुद्ध आंदोलन कर रहे हैं। भारतीय कृषक यूनियन समेत विभिन्न किसान संगठन इस बंद में शामिल हैं। किसान संगठनों को कांग्रेस, राजद, समाजवादी पार्टी, अकाली दल, आप, TMC समेत कई राजनीतिक दलों का समर्थन दिया जा रहा है। पंजाब के कृषक कल (गुरुवार, 24 सितंबर) से ही 3 दिनों के रेल रोको आंदोलन पर हैं। वहां किसान रेलवे ट्रैक पर डटे हुए हैं और बिल को वापस लेने की अपील कर रहे हैं।

 

अब 'टायर' बेचते नज़र आएँगे बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान

मशहूर गायक एसपी बालासुब्रमण्यम का दुखद निधन, फिल्म जगत में दौड़ी शोक लहर

सुशांत केस में AIIMS के फॉरेंसिक एक्सपर्ट का बड़ा बयान, कहा- 'अभी किसी नतीजे पर नहीं पहुंचे'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -