मशहूर गायक एसपी बालासुब्रमण्यम का दुखद निधन, फिल्म जगत में दौड़ी शोक लहर
मशहूर गायक एसपी बालासुब्रमण्यम का दुखद निधन, फिल्म जगत में दौड़ी शोक लहर
Share:

चेन्नई: जाने माने गायक एसपी बालासुब्रमण्यम का दुखद निधन हो गया है. वह कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद 5 अगस्त से अस्पताल में उपचार करा रहे थे. अस्पताल ने गुरुवार को बयान जारी करते हुए बताया था कि उनकी हालत बेहद नाजुक हो गई है. उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है. अस्पताल ने बताया था कि उनकी सेहत लगातार बिगड़ती ही जा रही है.

गुरुवार को चेन्नई के MGM हेल्थकेयर ने बुलेटिन जारी करते हुए बताया था कि एसपी बालासुब्रमण्यम की सेहत काफी ज्यादा बिड़ गई है, वह लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं. बुलेटिन में बताया गया था कि,"थिरु एसपी बालासुब्रमण्यम 5 अगस्त को MGM हेल्थकेयर में एडमिट हुए थे. वह अब भी ECMO और अन्य लाइफ सपोर्ट पर हैं. बीते 24 घंटों में उनकी सेहत बिगड़ती चली गई है. उन्होंने लाइफ सपोर्ट पर ही रखने की ज्यादा आवश्यकता है. उनकी हालत बहुत ही गंभीर है. अस्पताल के विशेषज्ञों की टीम लगातार उनके स्वास्थ्य की निगरानी कर रहे हैं."

 बता दें कि मशहूर गायक के अस्वस्थ होने की जानकारी मिलने के बाद उनके चाहने वालों द्वारा दुआएं मांगे जाने का सिलसिला भी चल पड़ा था।  सलमान खान, कमल हासन जैसे कई दिग्गजों ने एसपी बालासुब्रमण्यम के जल्द स्वस्थ होने के लिए दुआ मांगी थी। लेकिन इन सबके बीच SRB ने 74 वर्ष की आयु में दुनिया को अलविदा कह दिया। 

सुशांत केस में AIIMS के फॉरेंसिक एक्सपर्ट का बड़ा बयान, कहा- 'अभी किसी नतीजे पर नहीं पहुंचे'

कंगना की BMC के खिलाफ याचिका पर आज बॉम्बे HC में सुनवाई, दफ्तर में तोड़फोड़ का मामला

NCB के चंगुल में धर्मा प्रोडक्शन के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर, शुरू हुई पूछताछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -