अब 'टायर' बेचते नज़र आएँगे बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान
अब 'टायर' बेचते नज़र आएँगे बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान
Share:

नई दिल्ली: आरपीजी समूह की कंपनी सिएट टायर्स (Ceat Tyres Ltd) ने बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान को अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाया है. आमिर खान विभिन्न मीडिया मंचों पर कंपनी के प्रचार अभियान में शामिल होंगे. कंपनी ने एक बयान में कहा है कि आमिर खान भारतीय फिल्म उद्योग के सबसे अधिक प्रतिभाशाली कलाकारों में शामिल हैं. 

बता दें कि कंपनी ने उन्हें दो वर्ष के लिए अपना ब्रांड एम्बेसडर नियुक्त किया है. कंपनी ने कहा कि एकीकृत मार्केटिंग अभियान के तहत खान दुबई में चल रही इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के दौरान दो विज्ञापनों में नज़र आएंगे. पहले विज्ञापन का प्रसारण शनिवार से आरंभ होगा. यह विज्ञापन CEAT के सिक्योराड्राइव रेंज के प्रीमियम कार टायरों के संबंध में है. सिएट टायर्स ने कहा कि पहला विज्ञापन ऑनलाइन ऑफलाइन विभिन्न मीडिया मंचों पर नज़र आएगा.

आपको बता दें कि सिएट सिक्योराड्राइव टायरों का प्रयोग विभिन्न प्रीमियम सेडान कॉम्पैक्ट एसयूवी में किया जाता है। अधिकतर होंडा सिटी (Honda City), स्कोडा ऑक्टाविया (Skoda Octavia), टोयोटा कोरोला (Toyota Corolla), हुंडई क्रेटा (Hyundai Creta), मारूति सुजूकी विटारा ब्रेजा (Maruti Suzuki Vitara Brezza) जैसी कारों में CEAT टायर इस्तेमाल किया जाता है.

सुशांत केस में AIIMS के फॉरेंसिक एक्सपर्ट का बड़ा बयान, कहा- 'अभी किसी नतीजे पर नहीं पहुंचे'

कंगना की BMC के खिलाफ याचिका पर आज बॉम्बे HC में सुनवाई, दफ्तर में तोड़फोड़ का मामला

NCB के चंगुल में धर्मा प्रोडक्शन के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर, शुरू हुई पूछताछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -