मीका सिंह ने लगाई 'KRK' को लताड़, बोले- ये बाप से पंगे नहीं लेगा...

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की राधे का खराब रिव्यू करके हाल ही में कमाल आर खान विवादों में आ गए हैं। हाल ही में अभिनेता सलमान खान ने केआरके के विरुद्ध मानहानि का मुकदमा दायर करा दिया है। जिसके पश्चात् बैखलाए केआरके निरंतर भिन्न-भिन्न अंदाज में कमेंट करते नजर आ रहे हैं। इसी सूचि में हाल ही में केआरके ने गायक मीका सिंह को आड़े हाथों लेने का प्रयास किया तो गायक ने करारा जवाब दिया है।

कमाल आर खान सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहते हैं और आए दिन स्टार्स पर निशाना साधते रहते हैं। मगर इस बार कमाल परेशानी में फंसते दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में मीका ने कमाल को स्वयं का बेटा बताया है। मीका सिंह ने ट्विटर पर कमाल आर खान की खिंचाई की और कहा कि अभिनेता-आलोचक सिर्फ नरम लक्ष्य चुनते हैं। दरअसल एक उपयोगकर्ता को उत्तर देते हुए मीका सिंह ने कहा कि ये केवल बॉलीवुड के लोकप्रिय और सॉफ्ट लोगों के साथ पंगे लेता है। पर बाप से नहीं लेगा। प्लीज मेरे बेटे से कहो मुझे अनब्लॉक करे प्लीज... मैं करण जौहर या अनुराग कश्यप नहीं हूं… मैं इसका पापा हूं।

मीका ने स्पष्ट रूप से केआरके को खुली चुनौती दे दी है कि उनसे कमाल आर खान को पंगा लेना काफी भारी पड़ जाएगा। सलमान खान ने कमाल आर खान पर मानहानि का केस दर्ज किया है, जिसका सपोर्ट करते हुए मीका ने कथित तौर पर कहा कि केआरके लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए ये सब करते हैं। इसलिए वह बकवास करते हैं और लोगों को गाली देना शुरू कर देते हैं।

चिरंजीवी चैरिटेबल ट्रस्ट के कारण बची शख्स की मां की जान, पोस्ट शेयर कर जताया आभार

शहनाज गिल बनीं चंडीगढ़ की मोस्ट डिजायरेबल वुमन 2020, सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर कही ये बात

इस हरियाणवी डांसर को देखकर भूल जाएंगे सपना चौधरी का डांस, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -