इस हरियाणवी डांसर को देखकर भूल जाएंगे सपना चौधरी का डांस, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो
इस हरियाणवी डांसर को देखकर भूल जाएंगे सपना चौधरी का डांस, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो
Share:

इस समय कई हरियाणवी म्यूजिक रिलीज हो रहे है तथा कई गानें कतार में लगे है इस बीच इंडस्ट्री की जानी मानी लोकप्रिय डांसर गोरी नागोरी का एक वीडियो इन दिनों खूब सर्च किया जा रहा है। इस वीडियो में गोरी नागोरी ने बेहतरीन डांस किया है। वैसे भी गोरी नागोरी अपने कातिलाना स्टेप्स के लिए जानी जाती हैं। यू-ट्यूब सेंसेशन रह चुकीं गोरी नागोरी का ये हरियाणवी सांग तहलका मचा रहा है। 

वही इस गाने को गोरी नागोरी, अजय हुड्डा, आरजू ढिल्लोन तथा रवि हुड्डा पर फिल्माया गया है। गाने का टाइटल है 'सेंट'। इस सांग में गोरी नागोरी के अतिरिक्त अजय हुड्डा और आरजू ढिल्लोन की जोड़ी की कैमेस्ट्री भी जबरदस्त है। इसके साथ ही सांग को अजय हुड्डा ने लिखा है तथा इस गाने के वीडियो का निर्देशन भी अजय हुड्डा ने ही किया है। 

सांग को हरियाणवी म्यूजिक जगत के लोकप्रिय गायक गगन हरियाणवी और मनीषा शर्मा ने गाया है। इसमें संगीत अरविंद जांगिड़ का है। वही इस दिनों यू-ट्यूब पर यह गाना धमाल मचाए हुए है। यही वजह है कि इसे अभी तक 11 करोड़ से भी अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। 'मोर हरियाणवी' यू-ट्यूब चैनल के बैनर तले रिलीज हुए इस सांग के वीडियो को प्रशंसकों का बहुत प्यार प्राप्त हो रहा है।

अपनी इस आगामी फिल्म में मनोवैज्ञानिक थ्रिलर का किरदार निभाएंगे अंकुश

मकर संक्रांति पर रिलीज नहीं होगी पवन कल्याण की फिल्म 'हरि हर वीरा मल्लू'

मेहरीन कौर पीरजादा ने अपनी शादी को लेकर कही ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -