Video: मोटापे को लेकर छलका भारती सिंह का दर्द, मलाइका के शो में फूट-फूटकर रोईं
Video: मोटापे को लेकर छलका भारती सिंह का दर्द, मलाइका के शो में फूट-फूटकर रोईं
Share:

मलाइका अरोड़ा का शो 'मूविंग इन विद मलाइका' इन दिनों बहुत पसंद किया जा रहा है। जी दरअसल इस शो में सेलेब्स अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में दिल खोलकर बात करते हैं। अब शो में करण जौहर के बाद कॉमेडियन भारती सिंह पहुंची हैं। जी हाँ, आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा की गेस्ट बनकर पहुंची भारती सिंह ने ट्रोलर्स को आड़े हाथों लिया।

सोनू सूद को जीआरपी ने लगाई फटकार, वायरल वीडियो से पड़े मुसीबत में

जी दरअसल उन्होंने मलाइका की उम्र, कपड़े और पर्सनल लाइफ को लेकर ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया। हमेशा सबको हंसाने वाली भारती मलाइका के शो में उस वक्त इमोशन हो गई जब मलाइका ने उनके मोटापे पर किए गए कुछ कमेंट्स पढ़े। हालांकि भारती सिंह ने अपने ही अंदाज में ट्रोलर्स को मजा भी चखा दिया। जी दरअसल मलाइका अरोड़ा से बात करते हुए भारती सिंह ने बताया कि किस तरह से लोग उनके मोटापे की वजह से ट्रोल करते हैं। इसी के साथ भारती ने बताया कि कई बार घर में भी वो मोटापे को लेकर ताने सुन चुकी हैं। वहीं चैट शो में मलाइका कहती हैं- 'जिस तरह से मैं ट्रोल होती हूं, उसी तरह आपको भी ट्रोल किया जाता है'।

तो इसके जवाब में भारती सिंह कहती हैं- 'मैं बाहर नहीं बल्कि घर पर भी ट्रोल हो चुकी हूं। खूब ताने सुने हैं। कभी आपने खाने में एक पराठा ज्यादा खा लिया, तो घरवाले तुरंत कहने लगते थे बस कर लड़कियां इतना नहीं खाती हैं। तेरी शादी नहीं होगी। अब इस समय लोग भारती के जवाबों को पसंद कर रहे हैं।

'नेताओं को अभिनेत्रियों के कपड़े देखने से फुर्सत मिले तो काम करें', एक्ट्रेस ने दिया विवादित बयान

5 करोड़ रुपए लेकर JNU प्रदर्शन में पहुंची थीं दीपिका पादुकोण!, इसी वजह से बायकॉट हो रही पठान

'जिस भी थिएटर में पठान लगे, उसे फूंक दिया जाए', अयोध्‍या के महंत का बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -