माइक्रोसॉफ्ट ने वाशिंगटन में अपने कार्यालयों को पूरी तरह से फिर से खोलने की योजना की घोषणा की
माइक्रोसॉफ्ट ने वाशिंगटन में अपने कार्यालयों को पूरी तरह से फिर से खोलने की योजना की घोषणा की
Share:

 

सैन फ्रांसिस्को: देश भर में ओमिक्रॉन के नेतृत्व वाले कोविड संक्रमण के रूप में, माइक्रोसॉफ्ट ने 28 फरवरी को वाशिंगटन राज्य (इसका मुख्यालय) में अपने कार्यालयों को पूरी तरह से फिर से खोलने की योजना की घोषणा की है।

कंपनी के अनुसार, उसके वाशिंगटन राज्य के कार्यस्थल बेहतर स्थानीय स्वास्थ्य मेट्रिक्स के परिणामस्वरूप 28 फरवरी को हाइब्रिड कार्यस्थल मॉडल के छठे और अंतिम चरण में आगे बढ़ेंगे।

फर्म ने सोमवार देर रात एक बयान में कहा, "कर्मचारियों के पास अपनी दिनचर्या बदलने और अपने प्रबंधकों के साथ सहमत कार्य वरीयताओं को अपनाने के लिए इस तिथि से 30 दिन का समय होगा।" "अब हम अपने कर्मचारियों, आगंतुकों और मेहमानों को पूरी तरह से अपनी सुविधाओं की पेशकश करने में सक्षम हैं। परिसर में सभी सेवाओं को बहाल कर दिया जाएगा। हम आने वाले हफ्तों में और अधिक कर्मचारियों के स्वागत में अन्य स्थानीय व्यवसायों में शामिल होने के लिए उत्साहित हैं।" 

Microsoft की हाइब्रिड कार्यस्थल रणनीति ने लगभग दो वर्षों के लिए अपने प्रत्येक कार्य स्थल को छह निर्दिष्ट चरणों में से एक में लंगर डाला है, जिससे व्यवसाय को स्वास्थ्य आंकड़ों, स्थानीय सरकार के दिशानिर्देशों, टीके की उपलब्धता और टीकाकरण दरों और अन्य कारकों के आधार पर अपनी दिशा को जल्दी से बदलने की अनुमति मिलती है।

माइक्रोसॉफ्ट ने कहा कि वह स्थापित स्थानीय परीक्षण विधियों को स्थापित करेगा और यह उनके जैसे संगठनों के लिए सभी सरकारी सलाह का पालन करेगा। वाशिंगटन के बाहर, कंपनी के बे एरिया के स्थान, जिसमें उसका नया सिलिकॉन वैली कैंपस भी शामिल है, 28 फरवरी को खुलेगा।

जहूर इलाही बने पाकिस्तान के विपक्ष नेता

यूक्रेन के राष्ट्रपति ने क्षेत्रीय सुरक्षा मुद्दों को संबोधित करने के लिए जर्मन चांसलर से मुलाकात की

अमेरिका ने यूक्रेन संकट का हवाला देते हुए दूतावास के संचालन को कीव से लवीव में स्थानांतरित किया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -