माइकल बी जॉर्डन ने OnlyFans में शामिल होने का बताया ये कारण
माइकल बी जॉर्डन ने OnlyFans में शामिल होने का बताया ये कारण
Share:

अमेरिकी अभिनेता माइकल बी जॉर्डन जनता से जुड़ते हैं और ओनलीफ़न्स के लिए साइन अप करते हैं। उन्हें पीपुल्स सेक्सिएस्ट मैन अलाइव के रूप में नामित किया गया था जिन्होंने स्पष्ट साइट में शामिल होने के पीछे अपने कारण के बारे में पहल की थी, और यह पता चला, यह एक सही कारण के लिए है।

हाल की उपस्थिति में, 33 वर्षीय अभिनेता ने जिमी किमेल के साथ साझा किया, क्योंकि वे अपनी नई मूंछों के बारे में बात कर रहे थे, "मैं वास्तव में यह शुरू करने जा रहा हूं, लेकिन सभी आय जैसे मैं एक नाई की ओर जाना चाहता हूं क्योंकि संगरोध, आप जानते हैं, इतने सारे व्यवसाय और स्कूल बंद हो गए हैं।" माइकल ने पुष्टि की कि मर्फी को सौंपे गए ओनलीफ़न्स खाते को जल्द ही निकट भविष्य में कहा जाएगा, "हाँ, यह एक बात है।"

अपठित लोगों के लिए, 33 वर्षीय अभिनेता को लॉस एंजिल्स में 17 नवंबर को जिमी किमेल लाइव के दौरान इस साल के शीर्षक के रूप में घोषित किया गया था। उन्होंने कहा कि उनके परिवार की महिलाओं को निश्चित रूप से इस शीर्षक पर गर्व है। इसके बाद मिचेल ने कहा, "जब मेरी दादी जीवित थीं, तो यह कुछ ऐसा था जिसे उन्होंने एकत्र किया था, और फिर मेरी माँ स्वाभाविक रूप से इसे पढ़ती है और मेरी चाची भी। यह वह है जो वे निश्चित रूप से एक विशेष स्थान के लिए जा रहे हैं।"

किम कार्दशियन ने कानई वेस्ट के 'खोया' गीत का बताया मूल आधार

जेनिफर ने 2014 के ग्रैमी प्रदर्शन से बेयॉन्से के सिज़लिंग प्रदर्शन को किया कॉपी

टेलर स्विफ्ट ने 2020 के अमेरिकी संगीत पुरस्कारों में जीता शीर्ष पुरस्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -