टेलर स्विफ्ट ने 2020 के अमेरिकी संगीत पुरस्कारों में जीता शीर्ष पुरस्कार
टेलर स्विफ्ट ने 2020 के अमेरिकी संगीत पुरस्कारों में जीता शीर्ष पुरस्कार
Share:

द मोस्ट अवेटेड इवेंट, 2020 अमेरिकी संगीत पुरस्कार लॉस एंजिल्स में आयोजित किए गए थे। एएमए के रेड कार्पेट पर बड़ी संगीत हस्तियों का स्वागत किया गया। गायक टेलर स्विफ्ट ने तीन पुरस्कार जीते लेकिन वह इस कार्यक्रम में उपस्थित नहीं हो सके।

30 वर्षीय मनोरंजन वस्तुतः दिखाई दिया, जहां उसने 22 नवंबर को कार्यक्रम के दौरान आर्टिस्ट ऑफ द ईयर के लिए अपना स्वीकृति भाषण दिया। उसने खुलासा किया कि वह रिकॉर्डिंग स्टूडियो से बोल रही थी और अपने प्रशंसकों को धन्यवाद देते हुए कह रही थी, "मैं आज रात इस कारण नहीं हूं क्योंकि मैं अपने पुराने संगीत की फिर से रिकॉर्डिंग कर रही हूं। "टेलर ने तीन पुरस्कार जीते जो आर्टिस्ट ऑफ द ईयर, पसंदीदा महिला कलाकार - पॉप / रॉक और कार्डिगन के लिए पसंदीदा संगीत वीडियो थे। उन्होंने फिर से रिकॉर्डिंग के बारे में भी बात की। उनका पुराना संगीत और हाल ही में आया नाटक, जो स्कूटर ब्रौन और पॉप गायक के बीच चला गया था।

उसने खुलासा किया कि पिछले साल वह सक्रिय रूप से अपने मास्टर रिकॉर्डिंग के स्वामित्व को हासिल करने की कोशिश कर रही है। उस लक्ष्य को ध्यान में रखते हुए, उनकी टीम ने स्कूटर ब्रौन के साथ बातचीत करने का प्रयास किया। उसने सौदा किया लेकिन यह भी जान लिया कि उनकी शर्तों के तहत स्कूटर ब्रौन कई वर्षों तक मेरी पुरानी संगीत सूची से लाभ कमाता रहेगा। वह आशान्वित थी और शेमरॉक के साथ साझेदारी की संभावना के लिए खुलती है, लेकिन स्कूटर की भागीदारी उसके लिए एक गैर-स्टार्टर है। उसने अब अपने पुराने संगीत को फिर से रिकॉर्ड करना शुरू कर दिया है और पहले से ही रोमांचक और रचनात्मक दोनों साबित हुई है।

एवेंजर्स स्टार्स ने स्कारलेट जोहानसन और मार्क रूफलो को दी जन्मदिन की बधाई

गिगी हदीद ने शेयर की अपनी बेटी ज़िगी हदीद के साथ तस्वीरें

जेनिफर लोपेज के प्रदर्शन ने उड़ाएं लोगों के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -