जेनिफर ने 2014 के ग्रैमी प्रदर्शन से बेयॉन्से के सिज़लिंग प्रदर्शन को किया कॉपी

जेनिफर ने 2014 के ग्रैमी प्रदर्शन से बेयॉन्से के सिज़लिंग प्रदर्शन को किया कॉपी

अमेरिकी अभिनेत्री जेनिफर लोपेज पर उनके 2020 अमेरिकी संगीत पुरस्कार प्रदर्शन का आरोप लग रहा है। प्रशंसकों ने कहा कि उनके प्रदर्शन से बेयॉन्से के 2014 के प्रदर्शन के साथ मेल खाने के लिए है।

मलूमा के साथ 51 वर्षीय मनोरंजन ने 22 नवंबर को अवार्ड्स शो के दौरान सुपर उमस का प्रदर्शन किया। यह प्रदर्शन उनकी आगामी फिल्म मैरी मी का था जिसमें जेनिफर ने काले, स्किंट बॉडीसूट में सोते हुए, छोटे, गीले दिखने वाले बाल में थे। 2014 में ग्रैमी अवार्ड्स में ड्रंक ऑफ लव में बेयोंस के प्रदर्शन की तुलना करते हुए उनके प्रदर्शन के समाप्त होने के तुरंत बाद प्रशंसकों ने ट्विटर पर ले लिया। उसके बेहतर आधे जे-जेड, 39 वर्षीय गायक ने गीले बाल और एक बॉडीसूट को जेनिफर के लुक के समान बनाया। जबकि, जेनिफर और बेयॉन्से ने अपने प्रदर्शन के दौरान काले, नीले और लाल प्रकाश में एक कुर्सी के चारों ओर नृत्य किया। इसके बाद फैंस ने जेनिफर को बियॉन्से की नकल करना शुरू कर दिया। ट्विटर पर यूजर्स को उनके प्रदर्शन के बारे में जेनिफर की तुलना और ट्वीट करने के साथ जंग छिड़ गई थी। एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट किया, "क्या किसी ने नोटिस किया है कि जे. लो अमोस में अपने प्रदर्शन से परे है। लेकिन कुछ प्रशंसक जेनिफर के बचाव में आए, और कहा: "लड़की ... बियोंस ने काले रंग के स्विमसूट और गीले बाल बॉब टाइप लुक का आविष्कार नहीं किया है... यह सिर्फ उस गाने के लिए एमवी में जलो दिखता है। शांत हो जाओ।"

प्रदर्शन में वापस, जेएलओ ने अपने मैरी मी सह-कलाकार मलूमा के साथ प्रदर्शन किया। दोनों एक पूछताछ के लिए बैठे थे, क्योंकि उन्होंने अपने उमस भरे गाने को गुनगुनाया था। गायिका और उसकी टुकड़ी ने एक कुर्सी-नृत्य प्रदर्शन किया।

किम कार्दशियन ने कानई वेस्ट के 'खोया' गीत का बताया मूल आधार

टेलर स्विफ्ट ने 2020 के अमेरिकी संगीत पुरस्कारों में जीता शीर्ष पुरस्कार

एवेंजर्स स्टार्स ने स्कारलेट जोहानसन और मार्क रूफलो को दी जन्मदिन की बधाई