बिग बॉस में होगी मिया खलीफा की एंट्री? मचेगा जमकर घमासान
बिग बॉस में होगी मिया खलीफा की एंट्री? मचेगा जमकर घमासान
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) का विवादित शो ‘बिग बॉस ओटीटी-2’ (Bigg Boss OTT 2) को 17 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ऑनएयर किया जाएगा। इसकी सारी तैयारी भी हो चुकी है। शो के 13 प्रतियोगी की लिस्ट भी सामने आ चुकी है। वहीं, निर्माताओं ने घर की पहली झलक भी साझा कर दी है। अब लोगों को इसकी प्रीमियर का बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में इसी बीच खबर सामने आ रही है कि एडल्ट स्टार मिया खलीफा भी इसे शो का हिस्सा बन सकती हैं। हालांकि, अभी इस पर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है।

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मिया खलीफा को इस शो के लिए निर्माताओं ने अप्रोच किया है। उनके और निर्माताओं के बीच चर्चा चल रही है। हालांकि, अभी इस पर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। किन्तु, हां खबरें हैं कि वो इस सीजन में दिखाई दे सकती हैं तथा उनकी इसमें वाइल्ड कार्ड से एंट्री होगी। बहरहाल, शो के सभी प्रतियोगियों की लिस्ट सामने आ चुकी है, मगर कौन वाइल्ड कार्ड से एंट्री करेगा इसकी खबर सामने नहीं आई है।

बता दें कि बिग बॉस ओटीटी के सीजन 2 को सलमान खान होस्ट करने वाले हैं। वो OTT पर इसे पहली बार होस्ट करते नजर आएँगे। निर्माता इस नए सीजन में ट्विस्ट लाने की तैयारी में भी हैं। अनुमान लगाया जा रहा है कि इस बार प्रतियोगियों के बीच घर में जबरदस्त घमासान होने वाला है। बिग बॉस OTT के सीजन 2 को जियो सिनेमा पर 17 जून से मुफ्त में देख सकते हैं। यदि बात शो के 13 प्रतियोगियों की करे तो इसमें अविनाश सचदेव, आकांक्षा पुरी, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी, जिया शंकर, बेबिका धुर्वे, मनीषा रानी, पलक पुरसवानी एवं फलक नाज के नाम हैं।

कपिल शर्मा ने शुरू कर दिया नया काम, इंटरनेट पर छाया VIDEO

प्रेग्नेंसी टेस्ट कराने पहुंची कियारा, सामने आई नई अपडेट

'गुम हैं किसी के प्यार' में आएगा ट्विस्ट, बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस लाएंगी दर्शकों के सामने नए स्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -