हिजाब पहन पॉर्न इंडस्ट्री एंट्री करने वाली MIA खलीफा ने दिया बड़ा बयान, कहा- ‘पोर्न सबसे पुराना धंधा...'
हिजाब पहन पॉर्न इंडस्ट्री एंट्री करने वाली MIA खलीफा ने दिया बड़ा बयान, कहा- ‘पोर्न सबसे पुराना धंधा...'
Share:

पॉर्न इंडस्ट्री की सबसे मशहूर पॉर्न स्टार मिया खलीफा (Porn Star Mia Khalifa) ने हाल में एडल्ट मूवी जगत में परिवर्तन लाने की पैरवी की है। हाई लो विथ एमराटा (HighLow With Emrata) नाम से हुए एप्पल पॉडकास्ट पर बात करते हुए मिया खलीफा ने कहा है कि ये दुनिया का सबसे पुराना धंधा है। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि आखिर इस उद्योग में आने के लिए उम्र कितनी होने वाली है।

हिजाब पहन पॉर्न इंडस्ट्री में आई थीं मिया खलीफा: 29 साल की मिया खलीफा ने हिजाब पहनकर पॉर्न इंडस्ट्री पॉर्नहब में प्रवेश किया था। जिसके उपरांत वह सबसे हाई रैंक वाली पॉर्न स्टार बनीं। उनके हिजाब पहनने की वजह से जहाँ उनका विश्व भर में विरोध भी होने लगी है। वहीं उनके इस कारनामे से वह तेजी से मशहूर भी हो गई थी। आज अपने ऐसे ही अनुभवों को लेकर वह कहती हैं कि वह पॉर्न के बिजनेस की विशेषज्ञ बन चुकी है।

एडल्ट इंडस्ट्री- पुराना धंधा: मिया ने इस बारें में बोला था कि, “मुझे लगता है कि एक एडल्ट कंटेंट बनाने वाली प्रोडक्शन कंपनी के लिए कम से कम 21 वर्ष की आयु बढ़ा दी जानी चाहिए। यदि आप सेक्स वर्क उद्योग में प्रवेश करना चाह रहे है, तो हर तरह से इसे 18 साल के उपरांत करें। यह कानूनी उम्र है, इसे कभी भी चैलेंज नहीं किया जाएगा।” मिया ने पॉर्न जगत को दुनिया का सबसे पुराना धंधा बताया और बोला कि इस पर जितना प्रतिबंध लगेगा लोग उतना ही उन प्रतिबंधों से बचने के उपाय खोज निकालने वाले है। इसे इंडस्ट्री को रेगुलेट करने की जरूरत है। इस पर प्रतिबंध लगाने की नहीं।

जादू-टोने में है दिलचस्पी: मिया ने इस पॉडकास्ट के दौरान कहा है कि वो अपने उम्र के दोस्तों से बातें नहीं करती हैं। उन्होंने बोला कि ये ये बोला है कि बहुत आसान होता है कि ‘तुम एक ^%$% हो। तुम बहुत डंब थीं तुमने ये 21 वर्ष  की आयु में से सब किया।’ उन्होंने बोला है कि उन्हें लगता था कि उन्हें आदमियों की अटेंशन तभी मिल पाएगी जब वो खूबसूरत दिखेंगी वरना नहीं। उन्होंने इस पॉडकास्ट में कहा है कि उनका झुकाव अध्यात्म की ओर है। उन्हें जादू वगैरह पसंद है और वह इसे कोशिश कर रही है।

बता दें कि पॉर्नहब को छोड़ने के उपरांत मिया खलीफा आजकल ओनलीफैन्स पर सक्रिय हैं। वह कहती हैं कि जो कंटेंट वो यहाँ डालती हैं वो न्यूड नहीं होता। यदि वो इसे इंस्टा पर भी डालें तो भी कोई दिक्कत न हो। उन्होंने इस बारें में बोला है कि वो जो कर रही है उसमें सहज हैं। अपनी तस्वीरें साझा करती हैं जो कि वो हैं। न कि वो जो इंटरनेट पर उन्हें दिखाया जाता है।

विदेशी मुद्दों में मिया खलीफा की राय: उल्लेखनीय है कि मिया खलीफा हमेशा ही अपने बयानों के कारण विवादों में बनी रहती है। कुछ वक़्त  पूर्व (शरीर बेचने के धंधे को) सैनिक होने की तुलना में ज्यादा सही बताया था। उन्होंने कहा था कि एक सैनिक अपने शरीर को सबसे बुरे ढंग से बेच रहा है।

 

किसान आंदोलन के वक्त भी मिया खलीफा इंडिया के मुद्दों में घुसती दिखीं थीं। उन्होंने दावा किया था कि  मोदी सरकार ने दिल्ली में इंटरनेट भी बंद किया जा चुका है। साथ ही उन्होंने आंदोलन में शामिल बुजुर्ग महिलाओं की एक तस्वीर भी साझा की थी, जिसमें लहराए जा रहे पोस्टर पर लिखा था – ‘किसानों की हत्या करना बंद करो’।  इसी तरह इजरायल और फिलिस्तानी आतंकियों के बीच हुए संघर्ष के दौरान भी ट्वीट किए थे। जिन्हें देख सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा था कि मिया के ट्वीट “वेल प्लान्ड ट्वीटस्टॉर्म” का  भाग होने वाला है।

लॉस एंजिल्स में स्पॉट हुई जस्टिन की पत्नी

मुझसे शादी करोगी...कुछ इस तरह 10 छोटे निक ने किया था प्रियंका को शादी के लिए प्रपोज़

स्काई ब्लू स्लिट ड्रेस में कहर ढाती हुई नजर आई किम की ये बहन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -