स्काई ब्लू स्लिट ड्रेस में कहर ढाती हुई नजर आई किम की ये बहन
स्काई ब्लू स्लिट ड्रेस में कहर ढाती हुई नजर आई किम की ये बहन
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी मॉडल और एक्ट्रेस क्लो कार्दिशियन को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, इतना ही नहीं क्लो कार्दिशियन अक्सर ही अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ नया करती हुई दिखाई देती है, बता दें कि उनके सोशल मीडिया पर चर्चाओं में होने की वजह कुछ और नहीं बल्कि उनकी फोटोज है, जो उन्होंने हाल ही में फोटोशूट करवाया है,

इतना ही क्लो कार्दिशियन अपने लुक से फैंस को दीवाना बनाना अच्छे से जान चुकी है। वह  हमेशा ही अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर फैंस को इम्प्रेस करती हुई नजर आती है। हाल ही में एक बार फिर उन्होंने अपनी कातिलाना अंदाज की तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का पारा और भी ज्यादा बढ़ा दिया है। उनकी ये तस्वीरें खूब देखी भी जाने लगी है। लुक के बारें में बात की जाए तो इन तस्वीरों में क्लो स्काई ब्लू कलर की सिल्ट सिल्क ड्रेस में बेहद बोल्ड दिखाई दे रही है। ड्रेस के डीप नेक से उनका बोल्ड अंदाज देखने के लिए मिलने लगा है। खुले बालों पर उन्होंने खूबसूरत हेयरबैंड भी कैरी किया हुआ है, जो एक्ट्रेस की खूबसूरती में चार-चांद लगा रहा है। लुक से फैंस को दीवाना बनाते हुए क्लो कैमरे के सामने दिलकश अंदाज में पोज दे रही हैं।

खबरों का कहना है कि क्लो कार्दिशियन हॉलीवुड इंडस्ट्री की एक जानी मानी एक्ट्रेस और मॉडल भी हैं। वह अपने काम के अलावा सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रीय रहती है और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती हैं।

देखते ही देखते...प्रियंका और निक की शादी को हुए 4 वर्ष, एक्ट्रेस ने पति संग किया डांस

शादी के कुछ घंटों बाद मशहूर कंट्री सिंगर जेक फ्लिंट का निधन

हाई बन ब्लैक हॉल्टर ड्रेस में काइली जेनर ने ढाया कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -