बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक हुई मिया खलीफा, किस करते हुए शेयर की फोटो
बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक हुई मिया खलीफा, किस करते हुए शेयर की फोटो
Share:

हॉलीवुड की सबसे सेक्सी और हॉट पोर्न स्टार मिया खलीफा कभी अपने बोल्ड लुक के कारण चर्चाओं में ना बनी रहे ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. आए दिन मिया अपने बोल्ड लुक के कारण चर्चाओं में आ जाती हैं और इसी के जरिए उन्होंने दुनियाभर में खास पहचान बनाई है. हाल ही में मिया ने अपने बॉयफ्रेंड संग एक बेहद रोमांटिक तस्वीर शेयर की है जिसमे वो उनके साथ किस करते हुए नजर आ रही हैं.

बता दें मशहूर पोर्न स्टार और मॉडल मिया खलीफा आए दिन सोशल मीडिया पर हॉट फोटोज और वीडियोस शेयर कर तहलका मचा देती हैं. मिया अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं. हर बार की तरह इस बार भी मिया ने एक बेहद सेक्सी तस्वीर शेयर की है लेकिन इसमें वो अपने बॉयफ्रेंड संग लिपलॉक करते हुए नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को मिया ने इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- February 21st, 2018, I was scrolling through Instagram and saw the most heartwarming video

आपको बता दें मिया खलीफा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और वो आये दिन मिया अपने न्यूड, सेक्सी और हॉट फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. मिया की इस तस्वीर पर अब तक 4 लाख से ज्यादा लाइक्स और ढेरों कमैंट्स आ चुके हैं. सोशल मीडिया पर भी मिया और उनके बॉयफ्रेंड की ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है.

इंसान को नहीं बल्कि एक कुत्ते को मिलने वाला था पहला ऑस्कर अवार्ड लेकिन...

विनर्स के ऐलान से पहले ही यहां जानिए किसे मिलने वाला है ऑस्कर अवार्ड

Oscar Awards 2019 : यहां देखिए कौन-सी फिल्में और कलाकार हुए हैं नॉमिनेट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -