विनर्स के ऐलान से पहले ही यहां जानिए किसे मिलने वाला है ऑस्कर अवार्ड
विनर्स के ऐलान से पहले ही यहां जानिए किसे मिलने वाला है ऑस्कर अवार्ड
Share:

सोमवार यानी 25 फरवरी से ऑस्कर अवॉर्ड 2019 का आगाज़ हो रहा है और ऐसे में हर कही बस इसी को लेकर चर्चाएं होना शुरू हो गई है. अब तो ऑस्कर के ऐलान में महज कुछ घंटे बचे हैं. वैसे ऑस्कर का ऐलान हो उससे पहले कई फिल्मों पर कयास लगने शुरू हो गए हैं. जी हाँ.. कई ऑस्कर एनालिस्ट ने हाल ही में गोल्डन ग्लोब और द ब्रिटिश एकाडमी फिल्म अवॉर्ड (बाफ्टा) को मद्देनजर रखते हुए एक लिस्ट भी जारी की है जिसमे ये कयास लगाए गए हैं कि इस साल कौन ऑस्कर अवार्ड अपने नाम कर सकता है.

सूत्रों की माने तो हावर्ड एनालिस्ट बेन जॉजमर ने इस बारे में बताया कि, 'मैं पिछले कई सालों शे अवॉर्ड देने को गहराई से रिसर्च कर रहा हूं, उसके बाद मैंने ये लिस्ट बनाई है.' गौरतलब है कि जॉजमर ने पिछले साल जो प्रीडेक्शन किए थे उसमें से 20-21 अवॉर्ड सही थे. सूत्रों की माने तो बेन जॉजमर ने अपनी बातचीत में आगे ये भी बताया कि, 'बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड रैमी मलेक को फिल्म बोहेमियान राप्सोडी के लिए दिया जाएगा. वहीं बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड फिल्म द वाइफ के लिए ग्लेन क्लोज को मिलेगा.'

बेन जॉजमर के मुताबिक, 'बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के लिए रेगीना किंग को उनकी फिल्म इफ बील स्ट्रीट कुड टॉक के लिए चुनी जाएंगी तो वहीं बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के लिए फिल्म ग्रीन बुक के लिए माहेरशाला अली होंगे.' साथ ही उन्होंने आगे बताया कि फिल्म रोमा के लिए अलफांसो क्यूरॉन को बेस्ट डायरेक्टर के अवॉर्ड से नवाजा जाएगा तो वहीं बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड भी रोमा को ही मिलने वाला है. इतना ही नहीं जॉजमर ने ये भी बताया है कि रोमा ना केवल ऑस्कर में बल्कि नेटफ्लिक्स पर भी बेस्ट फिल्म साबित हुई है. हालांकि ये तो सिर्फ आंकलन था लेकिन असल में अवार्ड किसे मिलने वाला है इसका नतीजा कुछ ही घंटों में सामने आ जाएगा.

Oscar Awards 2019 : यहां देखिए कौन-सी फिल्में और कलाकार हुए हैं नॉमिनेट

मॉडल ने न्यूड होकर सोफे पर बैठकर दिए सेक्सी पोज़

मॉडल ने ब्रालेस होकर हाथों से छुपाए अपने प्राइवेट पार्ट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -