आधी रात को अमृता ने मनाया जन्मदिन, बॉयफ्रेंड संग पहुंची मलाइका
आधी रात को अमृता ने मनाया जन्मदिन, बॉयफ्रेंड संग पहुंची मलाइका
Share:

बॉलीवुड में अपनी अदाओं से सभी का दिल जीतने वाली मलाइका अरोड़ा ( Malaika Arora) की छोटी बहन अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) आज 44 साल की हो गई है। आप सभी को बता दें कि अमृता ने आधी रात को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया और अब उस दौरान के फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं। आप देख सकते हैं इस मौके पर उनके साथ उनकी खास सहेलियां करीना कपूर (Kareena Kapoor), करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor), मलिका भट्ट (Mallika Bhat) मौजूद थी। इसी के साथ बहन मलाइका अरोड़ा के साथ उनके ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) भी सेलिब्रेशन में शामिल हुए जो इन तस्वीरों में साफ़ दिखाई दे रहे हैं।

आप देख सकते हैं पार्टी से जुड़ी कुछ फोटो मलाइका और करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जो इस समय फैंस को पसंद आ रही है। वैसे मलाइका ने बहन के साथ फोटो शेयर कर बधाई देते हुए लिखा है- ''मेरी बहन को हैप्पी बर्थडे।'' इसी के साथ करिश्मा ने बधाई देते हुए लिखा- ''मेरी डार्निंग अमोल को हैप्पी बर्थडे।'' इन दोनों के अलावा करीना ने लिखा- ''मेरी सबसे अच्छी दोस्त को जन्मदिन की बधाई।'' आप सभी को बता दें कि अमृता अरोड़ा ने अपने घर पर छोटी सी पार्टी रखी थी, जिसमें उन्होंने कुछ दोस्तों को ही इन्वाइट किया था। वहीं इस मौके पर उन्होंने बर्थडे कैप पहनकर अपनी पसंद का केक काटा। आप देख सकते हैं इस दौरान अमृता अपनी सहेलियों के साथ काफी खुश नजर आई।

फिलहाल सामने आई फोटोज में साफ़ नजर आ रहा है कि सभी सहेलियां एक-दूसरे को गले लगाए नजर आ रही है। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि उनकी बर्थडे पार्टी अल सुबह तक चला। सभी ने मिलकर खूब एन्जॉय किया। मॉडल, टीवी प्रेजेंटर और वीजे रही अमृता ने एक्टिंग में अपना करियर बनाने के लिए साल 2002 में फिल्म कितने दूर कितने पास से डेब्यू किया। हालाँकि वह सुपरहिट नहीं हो पाईं। उन्होंने अपने करियर में महज 21 फिल्मों में काम किया और अब वह फ़िल्मी दुनिया से दूर हैं।

करीना ने सैफ संग शेयर किया ऐड वीडियो, बॉलीवुड सेलेब्स ने किया मज़ेदार कमैंट्स

करीना संग तनातनी की ख़बरों को लेकर अमीषा ने तोड़ी चुप्पी

पर्पल पैंटसूट में लग सकती हैं स्टाइलिश, इन बॉलीवुड सेलेब्स से लीजिये इंस्पिरेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -