सऊदी अरब में सलमान खान को मिला 'पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर' का अवॉर्ड
सऊदी अरब में सलमान खान को मिला 'पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर' का अवॉर्ड
Share:

सलमान खान एक बेहतरीन अभिनेता है इस बात में कोई शक नहीं है। सलमान करीब दो दशकों से ज्यादा समय से लोगों का मनोरंजन करते आ रहे हैं। अपने अंदाज से लेकर अपने अभिनय तक से उन्होंने सभी का दिल जीता है। वैसे आज के समय में केवल देश में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में उनके फैन्स हैं जो उनसे बेहद प्यार करते हैं। 56 साल के हो चुके सलमान खान सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स को डेली रूटीन और आने वाली फिल्मों के बारे में जानकारी देते रहते हैं। अब हाल ही में मिली जानकारी के तहत उन्हें हाल ही में सऊदी अरब की राजधानी रियाद में आयोजित जॉय अवॉर्ड्स में सम्मान से नवाजा गया इसकी तस्वीर उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है।

आप देख सकते हैं सलमान खान ने बीते रविवार को अवॉर्ड फंक्शन की एक तस्वीर साझा की। यहाँ पर उन्हें पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर का अवॉर्ड दिया गया। यहीं इवेंट में सलमान खान ने ब्लैक सूट पहना हुआ है और तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘मेरे भाई बू नसीर (Bu Nasser)।।। आपसे मिलकर अच्छा लगा।‘ अब इस समय सलमान के पोस्ट पर फैन्स तेजी से कमेंट्स कर प्यार जता रहे हैं। एक फैन ने कहा, ‘बधाई हो सर।‘ एक अन्य यूजर ने कहा, ‘सुपर भाई जान।‘ एक अन्य यूजर लिखते हैं, ‘बेस्ट भाईजान।‘ इस तरह कई लोगों ने सलमान की ख़ुशी में शामिल होकर ख़ुशी जताई है।

वैसे बीते दिनों सोशल मीडिया पर सलमान खान का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें वह हॉलीवुड अभिनेता जॉन ट्रेवोल्टा से मिलते हैं। आप सभी को बता दें कि सलमान हॉलीवुड के अभिनेता को अपना परिचय देते हुए कहते नजर आए थे कि, ‘मैं भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में काम करता हूं। मेरा नाम सलमान खान है।‘ अगर हम वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान जल्द ही ‘टाइगर 3’ की बची हुई शूटिंग खत्म करेंगे। इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ हैं। वहीं इसके अलावा उनके पास ‘किक 2’, ‘कभी ईद कभी दिवाली’ और ‘बजरंगी भाईजान’ का सीक्वल है।

आधी रात को अमृता ने मनाया जन्मदिन, बॉयफ्रेंड संग पहुंची मलाइका

अपने ट्रेनर को ऋतिक ने अनोखे अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

बनारसी लाल साड़ी में मांग में सिन्दूर भरे दिखीं मौनी रॉय, तस्वीरें वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -