इस हॉरर मूवी में नज़र आएँगे श्रीनिवास
इस हॉरर मूवी में नज़र आएँगे श्रीनिवास
Share:

अभिनेता-निर्देशक एम.जी. दिलचस्प, ज्यादातर अर्ध-बजट परियोजनाओं के साथ जुड़ने के लिए श्रीनिवास पिछले कुछ वर्षों में लोकप्रिय हुए हैं। बीरबल त्रयी की पहली किस्त या पूरी तरह से एक अभिनेता के रूप में अपने निर्देशन वाले उपक्रमों के माध्यम से, श्रीनिवास अपना खुद का एक ब्रांड बना रहे हैं जो विशेष रूप से शहरी दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय साबित हो रहा है। अब, चीजों को एक पायदान आगे ले जाते हुए, श्रीनिवास जल्द ही 'अंडालम्मा' नामक एक नई हॉरर-कॉमेडी में एक अभिनेता के रूप में दिखाई देंगे।

नूतन उमेश द्वारा निर्देशित, जिन्होंने पहले 'कृष्णन मैरिज स्टोरी' और 'अस्तित्व' जैसी फिल्में बनाई हैं, एम.जी. श्रीनिवास बाद के जन्मदिन पर एक विशेष घोषणा के रूप में सामने आते हैं। "हनी हॉरर कहानी" फिल्म की टैगलाइन है क्योंकि निर्माताओं ने आज सोशल मीडिया के माध्यम से फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज किया है। एम.जी. श्रीनिवास, जो जाहिरा तौर पर अपने प्रशंसकों द्वारा कई दिनों से एक डरावनी परियोजना को लेने के लिए मनाए जा रहे थे, ने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से पोस्टर का अनावरण किया।

साथ ही एम.जी. श्रीनिवास विचित्र कॉमेडी 'ओल्ड मोंक' का भी निर्देशन कर रहे हैं, जिसमें वह भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, जबकि अदिति प्रभुदेवा उनके साथ हैं। 'ओल्ड मॉन्क' का फर्स्ट लुक कुछ हफ्ते पहले जारी किया गया था, और उम्मीद के मुताबिक, श्रीनिवास ने इस प्रोजेक्ट के साथ कुछ नया और अनोखा पेश करने का वादा किया है। दूसरी ओर, 'बीरबल त्रयी' की पहली किस्त, 'फाइंडिंग वज्रमुनि' को अब तमिल में रीमेक किया जा रहा है क्योंकि पहले तेलुगु में सूटर्स मिल गए थे। श्रीनिवास के मूल कन्नड़ संस्करण की सफलता ने प्रशंसकों को जल्द से जल्द बाद के हिस्सों की मांग करने के लिए प्रेरित किया है।

जानिए क्या है डेल्टा, डेल्टा प्लस, और कप्पा वेरिएंट?

ब्लॉकहेड इलेक्शन नॉमिनेशन के दौरान हिंसा के लिए अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर कसा तंज

कोरोना मामलों में आई गिरावट लेकिन 12 दिनों बाद फिर बढ़ा मौत का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -