ब्लॉकहेड इलेक्शन नॉमिनेशन के दौरान हिंसा के लिए अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर कसा तंज
ब्लॉकहेड इलेक्शन नॉमिनेशन के दौरान हिंसा के लिए अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर कसा तंज
Share:

समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश में आगामी ब्लॉकहेड चुनावों के लिए नामांकन दाखिल करने के दौरान व्यापक हिंसा और हंगामे की कड़ी आलोचना की है। यादव ने हिंसा के लिए सत्तारूढ़ भाजपा की आलोचना की और कथित तौर पर समाजवादी पार्टी के उम्मीदवारों को नामांकन दाखिल करने से रोक दिया।

यादव ने ट्विटर हैंडल पर राज्य के विभिन्न हिस्सों में ब्लॉक अध्यक्ष चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने के दौरान हिंसा की घटनाओं का विवरण देते हुए एक समाचार लेख की एक क्लिपिंग साझा की, जिसमें कहा गया था, "योगी सरकार सभी मोर्चों पर विफल रही" हिंसा को नियंत्रित करने के लिए कहा है।

शुक्रवार को इस मुद्दे पर मीडिया के लोगों को संबोधित करते हुए, यादव ने कहा- “अनुशासित पार्टी होने का दावा करने वाले भाजपा के गुंडों ने महिला की गरिमा को धूमिल किया। हमें इस बात का दुख है कि भाजपा के लोग चुनाव जीतने के लिए इस स्तर तक नीचे आ गए हैं।'' उन्होंने भाजपा की निंदा करते हुए कहा कि ''पूरे राज्य के हर प्रखंड में खुलेआम गुंडागर्दी करने के लिए भाजपा के गुंडों को खुली छूट दी जा रही है।'' चुनाव। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी पार्टी उन अधिकारियों की पहचान कर रही है जिन्होंने यह सब किया है। अखिलेश ने कहा- "हम समय आने पर उनके खिलाफ कार्रवाई करेंगे। भाजपा कार्यकर्ताओं के रूप में काम करने वाले अधिकारियों की सूची तैयार है।"

जानिए क्या है डेल्टा, डेल्टा प्लस, और कप्पा वेरिएंट?

कोरोना मामलों में आई गिरावट लेकिन 12 दिनों बाद फिर बढ़ा मौत का आंकड़ा

जगन्नाथ रथयात्रा करने वाले यात्रियों के लिए जारी हुई ये अहम् गाइड लाइन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -