Hector BS6 को टक्कर दे रही ये SUV, यहां जानें फीचर से जुड़ी हर एक डिटेल्स
Hector BS6 को टक्कर दे रही ये SUV, यहां जानें फीचर से जुड़ी हर एक डिटेल्स
Share:

भारतीय बाजार में हाल ही में एमजी मोटर इंडिया ने MG Hector BS6 डीजल को लॉन्च किया है. यहां हम इस कॉम्पैक्ट एसयूवी का मुकाबला भारतीय बाजार में मौजूद Tata Harrier से करके बता रहे हैं कि कौन सी एसयूवी कितनी अलग है

BS6 Hero Xpulse 200T और Xtreme 200S जल्द होगी लॉन्च, जानिए क्या होगा अलग

अगर बात करें पावर और स्पेशिफिकेशन की तो MG Hector BS6 डीजल में 2.0 लीटर का 4 सिलेंडर वाला मल्टीजेट II डीजल इंजन दिया गया है जो कि 3750 Rpm पर 167.67 Hp की पावर और 1750-2500 Rpm पर 350 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. वहीं गियरबॉक्स की बात की जाए तो यह इंजन 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस है. वहीं Tata Harrier BS6 के पावर और स्पेशिफिकेशन की बात की जाए तो इसमें 1956cc का 4 सिलेंडर वाला बीए6 डीजल इंजन दिया गया है जो कि 3750 Rpm पर 167.62 Hp की पावर और 1750-2500 pm पर 350 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. वहीं गियरबॉक्स के मामले में इंजन 6-स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस है.

Royal Enfield : कंपनी ने ग्राहकों के लिए किया फ्री सर्विस का ऐलान

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Hector BS6 के फ्रंट में डिस्क ब्रेक दिया गया है और रियर में डिस्क ब्रेक दिया गया है. वहीं Harrier BS6 के ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो इसके फ्रंट में डिस्क ब्रेक दिया गया है और रियर में डिस्क ब्रेक दिया गया है. वही सस्पेंशन की बात करें तो MG Hector BS6 के फ्रंट में स्टेबलाइजर बार के साथ मैकफर्शन स्ट्रट सस्पेंशन दिया गया है और रियर में सेमी इंडीपेडेंट हेलिकल स्प्रिंग टोर्शियन बीम सस्पेंशन दिया गया है. वहीं Harrier के सस्पेंशन के मामले में इसके फ्रंट में क्वाइल स्प्रिंग और एंटी रोल बार के साथ इंडीपेंडेंट लोवर विशबोन मैकफर्शन स्ट्रट सस्पेंशन दिया गया है और रियर में पैनहार्ड और क्वाइल स्प्रिंग के साथ सेमी इंडीपेंडेंट ट्विस्ट ब्लैड सस्पेंशन दिया है.

TVS Radeon से Hero Splendor Plus कितनी है अलग, जानें तुलना

Suzuki Burgman Street : मैक्सी-स्कूटर की रेंज में है अनोखा वाहन, इस कलर में होगा उपलब्ध

BS6 Yamaha FZ 25 बाइक लवर्स का इंतजार जल्द होगा खत्म, जानें संभावित फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -