Royal Enfield : कंपनी ने ग्राहकों के लिए किया फ्री सर्विस का ऐलान
Royal Enfield : कंपनी ने ग्राहकों के लिए किया फ्री सर्विस का ऐलान
Share:

दुनिया की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी Royal Enfield अब देश में Hero MotoCorp, Honda 2Wheelers और TVS जैसी टू-व्हीलर्स निर्माता कंपनियों के साथ शामिल हो गई है. Royal Enfield ने अपने ग्राहकों के लिए अतिरिक्त वारंटी और फ्री सर्विसेज की घोषणा की है. कंपनी ने ग्राहकों को एक पत्र में कहा कि यह उन सभी वारंटियों और सर्विसेज का विस्तार करेगी जो 22 मार्च से 14 अप्रैल 2020 के बीच निर्धारित की गई थीं. कंपनी ने ये सर्विसेज जून 2020 तक दो महीने के लिए बढ़ा दिया गया है. इसके अलावा चेन्नई स्थित बाइक निर्माता कंपनी ने यह भी कहा कि लॉकडाउन के दौरान इसकी डीलरशिप्स, रोडसाइड असिस्टेंस और डोरस्टेप सर्विसेज की सेवाएंट भी प्रभावित हुई हैं.

​काफी सारा पैसा बचा देगा ये किफायती स्कूटर, नहीं बनाना पड़ेगा लाइसेंस

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वारंटी एक्सटेंशन ग्राहकों को संतुष्टि देगा और रॉयल एनफील्ड ने अपनी आगामी मोटरसाइकिल के लॉन्च में देरी की संभावना है जो इस महीने के अंत में लॉन्च होने वाली थी. नई पेशकश की सबसे अधिक संभावना Royal Enfield Meteor 350 है जो कि नए J1D प्लेटफॉर्म पर आधारित है. लॉन्च होने के बाद यह मोटरसाइकिल कंपनी की Thunderbird 350 को रिप्लेस करेगी.

इन फैमली स्कूटर से नहीं हटेगी नजर, कीमत जानकर खरीदने का करेगा मन

माना जा रहा है कि Thunderbird X से कई एलिमेंट्स कंपनी अपनी नई Meteor 350 में शामिल कर सकती है. इसके साथ ही इसमें नया डिजाइन थीम, ज्यादा उपकरण और BS6 मानक इंजन शामिल किया जाएगा. इस बीच Royal Enfield एक ऐसी पहली मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी है जिसने BS4 इन्वेंट्री को सफलतापूर्वक समाप्त कर दिया है. कंपनी ने अपने लगभग सभी मॉडलों को BS6 उत्सर्जन मानदंड़ों के अनुरूप कर दिया है. हालांकि, कंपनी ने 500 cc बाइक को बंद कर दिया है और Thunderbird 350 का रिप्लेसमेंट ला रही है.

TVS Radeon BS6 बाइक हुई लॉन्च, ये है खास फीचर

Suzuki : Gixxer SF 250 बाइक पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट, जाने ऑफर

Honda टू-व्हीलर के इस कदम से डीलर्स को मिली बड़ी राहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -