BS6 Yamaha FZ 25 बाइक लवर्स का इंतजार जल्द होगा खत्म, जानें संभावित फीचर
BS6 Yamaha FZ 25 बाइक लवर्स का इंतजार जल्द होगा खत्म, जानें संभावित फीचर
Share:

पावरफुल बाइक निर्माता कंपनी Yamaha ने कुछ महीनों पहले ही अपनी FZ 25 के BS6 वर्जन से पर्दा उठाया है. कोरोनावायरस महामारी के चलते देशभर में लॉकडाउन है, इस वजह से कंपनी इन्हें लॉन्च नहीं कर पा रही है. हालांकि, कंपनी ने अपनी इन मोटरसाइकिल्स को सोशल मीडिया चैनल्स पर टीज किया है और ऐसे में हो सकता है कंपनी इन मोटरसाइकिल्स की कीमतों की भी जल्द घोषणा कर दे. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

​काफी सारा पैसा बचा देगा ये किफायती स्कूटर, नहीं बनाना पड़ेगा लाइसेंस

माना जा रहा है कि 2020 Yamaha FZ 25 में कई फीचर्स के साथ नई स्टाइलिंग अपडेट्स दिए जाएंगे. इसके साथ ही कंपनी इसमें BS6 इंजन भी शामिल करेगी. Yamaha का कहना है कि वह FZ 25 को पहले लॉन्च करेगी और फिर FZS 25 को बाद में उतारेगी.इसके अलावा स्टाइलिंग अपडेट्स की बात करें तो BS6 FZ 25 में नए हेडलैंप क्लस्टर के साथ नया फेस दिया जाएगा. इसके साथ ही इसमें LED लाइट समान MT-15 की तरह दी जाएगी लेकिन यह काउल में फिट किया जाएगा, ताकि यह बाइक ज्यादा आक्रामक और नेकेड स्ट्रीटफाइटर लुक दे.

इन फैमली स्कूटर से नहीं हटेगी नजर, कीमत जानकर खरीदने का करेगा मन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसमें इंस्ट्रूमेंट कंसोल के लिए एक नया नेगेटिव LCD डिस्प्ले, बेली पैन और एक साइड-स्टैंड इंजन कट-ऑफ स्विच दिया जाएगा. इसके साथ ही FZ 25 में एक आक्रामक स्टांस और दो कलर विकल्प - मेटालिक ब्लैक और रेसिंग ब्लू दिए जाएंगे. वही,नई यामाहा FZS 25 में भी सभी बदलाव किए जाएंगे जैसा कि FZ 25 में मिलेंगे, लेकिन इसमें dark cyan, dark blue और metallic white paint विकल्प शामिल किया जाएगा. पहले दो कलर विकल्प में गोल्ड-पेंट एलॉय व्हील्स शामिल किए जाएंगे.

TVS Radeon BS6 बाइक हुई लॉन्च, ये है खास फीचर

Suzuki : Gixxer SF 250 बाइक पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट, जाने ऑफर

Honda टू-व्हीलर के इस कदम से डीलर्स को मिली बड़ी राहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -