Suzuki Burgman Street : मैक्सी-स्कूटर की रेंज में है अनोखा वाहन, इस कलर में होगा उपलब्ध
Suzuki Burgman Street : मैक्सी-स्कूटर की रेंज में है अनोखा वाहन, इस कलर में होगा उपलब्ध
Share:

दुनिया की जानी मानी वाहन निर्माता कंपनी Suzuki का Burgman Street भारत में एक मैक्सी-स्कूटर है, लेकिन अंतर्राष्ट्रीय बाजार में इसका एक बड़ा वर्जन भी उपलब्ध है. इसमें Suzuki Burgman 200 शामिल है जिसे साल 2020 के लिए नए कलर विकल्प के साथ अपडेट कर दिया है. Burgman 200 जिसे ज्यादातर पूर्व देशों में बेचा जाता है अब यह ब्लैक, व्हाइट और सिल्वर कलर विकल्प में उपलब्ध है.

Suzuki : Gixxer SF 250 बाइक पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट, जाने ऑफर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इन नए कलर विकल्प के अलावा इस स्कूटर में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं किया है. कंपंनी ने इसमें समान 200 cc का लिक्विड-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड 200cc SOHC मोटर दी है जो 18.35PS की पावर जनरेट करता है. यह इंजन CVT ट्रांसमिशन के साथ आता है. कंपनी ने इसके फ्रंट में 13 इंच का व्हील और रियर में 12 इंच का व्हील दिया है. सस्पेंशन की बात करें तो इसमें टेलिस्कॉपिक फॉर्क और मोनोशॉक दिया है. वहीं, ब्रेकिंग की बात करें तो इसमें ट्विन 240 mm फ्रंट डिस्क और रियर में एक 240 mm डिस्क दी है. सेफ्टी के तौर पर इसमें डुअल-चैनल ABS स्टैंडर्ड दिया गया है.

TVS Radeon BS6 बाइक हुई लॉन्च, ये है खास फीचर

अगर बता करें दूसरे फीचर्स की तो Suzuki Burgman 200 में एक 41 लीटर की अंडरसीट स्टोरेज और 7 लीटर का फ्यूल टैंक दिया है जो कि पिछले एप्रन में छिपा है. अंडरसीट स्टोरेज में आपको एक DC चार्जिंग पोर्ट दिया है और साथ ही फ्रंट स्क्रीन विंड प्रोटेक्शन में मदद करती है. वही, Burgman 200 को भारतीय बाजार में लॉन्च करने का Suzuki का फिलहाल कोई प्लान नहीं है. पर, इसमें खुशी की बात यह है कि कंपनी Burgman Street के बड़े वर्जन पर काम कर रही है जो कि 150-160 cc रेंज में आ सकता है.

BS6 Yamaha FZ 25 बाइक लवर्स का इंतजार जल्द होगा खत्म, जानें संभावित फीचर

Royal Enfield : कंपनी ने ग्राहकों के लिए किया फ्री सर्विस का ऐलान

BS6 Hero Xpulse 200T और Xtreme 200S जल्द होगी लॉन्च, जानिए क्या होगा अलग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -