मार्शल एबरहार्ड की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव
मार्शल एबरहार्ड की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव
Share:

मेक्सिको के विदेश संबंध सचिव मार्सेलो एबरार्ड ने कोरोना के लिए नकारात्मक परीक्षण किया, यह पता चला कि राष्ट्रपति एंड्रेस मैनुअल लोपेज ओब्रेडोर को कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया था।

जानकारी साझा करने के लिए एबरार्ड ने ट्विटर का सहारा लिया। ट्वीट में लिखा है "मेरा पहला पीसीआर परीक्षण नकारात्मक आया। बुधवार को मैं मेडिकल सिफारिश के अनुसार एक और काम करूंगा। मैं तब तक घर से काम करता रहूंगा।" उन्होंने कहा कि वह संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद के मंगलवार के सत्र में भाग लेने के लिए जा रहा था ताकि मध्य पूर्व पर मेक्सिको की स्थिति पेश की जा सके। मैक्सिको के राष्ट्रपति एंड्रेस मैनुअल लोपेज ओब्रेडोर ने कहा कि उन्होंने कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया और रविवार को हल्के लक्षणों का प्रदर्शन कर रहे थे।

उन्होंने 67 वर्षीय नेता ने कहा कि वह पहले से ही कोरोना के लिए चिकित्सा उपचार के तहत थे। जानकारी राष्ट्रपति के मैक्सिकन राज्यों नुएवो लियोन और सैन लुइस पोटोसी की यात्रा के बाद पता चली, जिस पर वह कुछ मंत्रियों के साथ थे। घातक वायरस के लिए सभी को जोखिम में डालने के लिए चिकित्सा विशेषज्ञ अब संपर्क का पता लगा रहे हैं।

एफसी गोवा के खिलाफ ड्रॉ के बाद बोले विकुना , हम तीन अंक जीतने के करीब थे

फेरांडो ने कहा, उनकी टीम केरला ब्लास्टर्स एफसी से है बेहतर

हम खिलाड़ियों को खेल के लिए और बेहतर बनाने की कोशिश कर रहे हैं: किबू विकुना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -