एफसी गोवा के खिलाफ ड्रॉ के बाद बोले विकुना , हम तीन अंक जीतने के करीब थे

By Nikki Chouhan
Jan 24 2021 03:25 PM
एफसी गोवा के खिलाफ ड्रॉ के बाद बोले विकुना , हम तीन अंक जीतने के करीब थे

केरला ब्लास्टर्स एफसी ने शनिवार को बाम्बोलिम के जीएमसी स्टेडियम में इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2020-21 में एफसी गोवा को 1-1 ड्रॉ पर रखा। इस ड्रॉ के बाद केरला ब्लास्टर्स एफसी के हेड कोच किबू विकुना ने कहा कि वह एक ऐसे बिंदु से संतुष्ट हैं जो उन्होंने स्वीकार करने के बावजूद अर्जित की कि उनका पक्ष खेल से तीन अंक जीतने के करीब है।

मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस के दौरान विकुना ने कहा, उन्होंने पहले हाफ में बहुत अच्छा खेला। रणनीति पीठ पर बचाव के लिए नहीं थी लेकिन उनके पास गेंद थी। वे अच्छा खेले और बचाव और हमला करते हुए बेहतर थे। यह सच है कि दूसरी छमाही पूरी तरह से अलग था । हम पिच पर बेहतर टीम थे। हमें कुछ मौके मिले लेकिन हम अंतिम पास से चूक गए।

उन्होंने आगे कहा, हम तीन अंक चाहते थे लेकिन अगर आप पूरा मैच देखते हैं... मेरे लिए गोवा एफसी शानदार टीम है। वे सुधार कर रहे हैं और बेहतर हो रही है। हम तीन अंकों के करीब थे, खासकर मैच के अंत में लेकिन हमें इस बात का सम्मान करना होगा क्योंकि वे पहले हाफ में हमसे बेहतर थे। खेल के बारे में बात करते हुए एफसी गोवा दूसरे हाफ में अपने डिफेंडर इवान गोंजालेज को विदा करने के बाद 10 पुरुषों में सिमट गई।  जॉर्ज ऑर्टिज और राहुल केपी के गोल ने यह सुनिश्चित किया कि अंक साझा किए गए।

फेरांडो ने कहा, उनकी टीम केरला ब्लास्टर्स एफसी से है बेहतर

एस्टन विला ने न्यूकैसल को दी करारी मात

लिवरपूल बर्नले की हार को लेकर Klopp ने कही ये बात