#MeToo : तनुश्री के डर से अब नाना पाटेकर ने भी छोड़ी हाउसफुल-4

#MeToo : तनुश्री के डर से अब नाना पाटेकर ने भी छोड़ी हाउसफुल-4

इन दिनों बॉलीवुड के ना जाने कितने ही कलाकार #metoo अभियान की चपेट में आ गए हैं. हाल ही में डायरेक्टर साजिद खान ने खुद पर सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप लगने के बाद फिल्म हाउसफुल-4 छोड़ दी थी और अब एक और अभिनेता ने हाउसफुल-4 से किनारा कर लिया है. हम बात कर रहे हैं नाना पाटेकर की जिन्होंने भी अब इस फिल्म से किनारा कर लिया है. हाल ही में नाना के खिलाफ तनुश्री दत्ता ने एफआईआर दर्ज करवाई थी जिसके बाद नाना ने इस फिल्म को छोड़ने का फैसला लिया.

नाना के फिल्म छोड़ने की पुष्टि हाउसफुल-4 के मेकर्स ने की है. टीम ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि- "नाना साहब किसी के लिए परेशानी खड़ी नहीं करना चाहते थे. उन्होंने झूठे आरोपों को देखते हुए अपने मौजूदा प्रोजेक्ट हाउसफुल 4 से दूरी बनाना ही उचित समझा."

आपको बता दें कुछ दिनों पहले ही तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया है. तनुश्री ने आरोप लगाते हुए कहा था कि नाना ने उनके साथ 10 साल पहले फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज़' की शूटिंग के दौरान बदसलूखी की थी. तनुश्री ने सिर्फ नाना ही नहीं बल्कि गणेश आचार्य, सामी सिद्धीकी और राकेश सारंग को भी लपेटे में ले लिया था और उनके खिलाफ भी एफआईआर दर्ज करवाई.

साजिद पर भड़की बहन फराह खान, कहा- 'उसकी गलती वो ही भुगते'

#Metoo: अब इस टीवी एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'उन्होंने ऑफिस बुलाकर मेरे साथ..'

#MeToo इस एक्ट्रेस ने खोला आलोक नाथ की भयंकर बीमारी का राज