#MeToo इस एक्ट्रेस ने खोला आलोक नाथ की भयंकर बीमारी का राज
#MeToo इस एक्ट्रेस ने खोला आलोक नाथ की भयंकर बीमारी का राज
Share:

इन दिनों तनुश्री दत्ता को लेकर बॉलीवुड में खूब बावला मचा हुआ है ऐसे में तनुश्री के बाद कई एक्ट्रेस ऐसी हैं जो खुलकर सामने आ रहीं हैं. अब नाना पाटेकर के बाद टीवी और फिल्मी जगत के संस्कारी बाबू जी यानी आलोकनाथ पर विनता नंदा ने दुष्कर्म करने का आरोप लगाया और अब आलोकनाथ पर आरोप पर आरोप लगते ही जा रहे हैं. आप सभी को पता ही होगा कि आलोक ने कई शोज और फिल्मों में काम किया है. ऐसे में हाल ही में आलोक नाथ की को-स्टार्स और कई टीवी सीरियल और हम साथ-साथ हैं जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिग का कमाल दिखाने वाली एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी ने आलोक नाथ को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किये हैं.

जी हाँ, आप सभी को पहले तो यह बता दें कि हिमानी ने..हम आपके हैं कौन,परदेस, कभी खुशी कभी गम जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और हाल ही में मीडिया को दिये इंटरव्यू में हिमानी ने खुलासा किया कि ‘जेकेल एंड हाइड’ (दोहरे चरित्र वाले) नाम की बीमारी से पीड़ित है जी हाँ, वह फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर अच्छा इंसान होने का दिखावा करते हैं और शाम ढलते ही एक पैग पीने के बाद उनके अंदर का राक्षस जाग उठता है.

उन्होंने बताया कि जब ये हादसा हुआ तब लोगों के अंदर ये कहने की हिम्मत नहीं थी यहां तक की विनता ने भी इतने साल बाद इस बात की जानकारी दी हैं. उन्होंने कहा अगर सच में आलोक नाथ ने ऐसा किया हो तो ये बहुत बुरी बात है. आलोक अपनी ताकत का इस्तेमाल किसी महिला के साथ गलत काम करने में नहीं कर सकते हैं.

आलोक नाथ के सपोर्ट में आईं टीवी की यह मशहूर अदाकारा

#me too महेश भट्ट ने महिलाओं के संग अपराधियों के पक्ष में भी कही यह बात

CINTAA ने आलोक नाथ को भेजा लीगल नोटिस, इस प्रोड्यूसर के साथ की थी रेप की कोशिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -