इस खास तैयारी के साथ बनी है एकता कपूर की मेंटलहुड

इस खास तैयारी के साथ बनी है एकता कपूर की मेंटलहुड
Share:

वेब सीरीज का चलन काफी ज्यादा तेजी से बढ़ रहा है और दर्शक भी टीवी सीरियल छोड़ ये देखना अधिक पसंद कर रहे हैं. वहीं इसी के चलते बीते कुछ समय में अलग-अलग डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कई सारी वेब सीरीज देखने को मिल रही है. इसके साथ ही अब टीवी जगत की क्वीन एकता कपूर भी एक और वेब सीरीज लेकर आ गई हैं. हम बात कर रहे हैं मेंटलहुड की. दरअसल इस वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है और फैंस इसे काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं. मेंटलहुड एक ऐसी वेब सीरीज है जिसमें हसबेंड और वाइफ के रिलेशनशिप के चलते बच्चों की परवरिश पर कितना असर पड़ता है, इस सीरीज के द्वारा ये दिखाने की कोशिश की जा रही है.

इसके अलावा अब इस यूनीक थीम के साथ न्याय करने के लिए एकता कपूर ने भारी भरकम स्टार कास्ट को ले लिया है. वहीं हैरानी इस बात की है कि इस वेब सीरीज के साथ जुड़े सभी कलाकार अपना डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू कर रहे हैं. वेब सीरीज में करिश्मा कपूर भी अहम किरदार निभा रही हैं. वहीं इस बारे में एकता कपूर कहती हैं, 'मैं हमेशा से ही करिश्मा के साथ काम करना चाहती थी. मैं उनकी बहुत बड़ी फैंन हूं' | इसके अलावा सिर्फ यही नहीं एकता कपूर की मानें तो उन्होंने इस प्रोजेक्ट को तीन साल से भी अधिक समय दिया है. उनके अनुसार इस वेब सीरीज के लिए काफी ज्यादा मेहनत की गई है. एकता ने ये भी बताया है उन्हें हर एपिसोड के 47 ड्राफ्ट बनाने पड़ते थे.

अब इस बात में तो कोई दो राय नहीं एकता कपूर ने पूरी टीम के साथ मेंटलहुड बनाने में काफी मशक्कत की है. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दें की , एकता कपूर इस प्रोजेक्ट के साथ भावनात्मक रूप से भी जुड़ी रही हैं. उनके अनुसार जिस समय वो इस प्रोजेक्ट पर काम कर रही थीं, तब वो खुद भी मां बनने वाली थीं. अपने अनुभव को साझा करते हुए एकता बताती हैं. 'आज, मुझे लगता है कि मैंने दो बच्चों को जन्म दिया है, एक का जन्म पिछले साल (मेरे बेटे) हुआ और एक का जन्म आज (शो मेंटलहुड) हुआ है. मुझे "मेंटलहूड" बनाने पर बेहद गर्व है'. वहीं इस वेब सीरीज की स्ट्रीमिंग ऑल्ट बालाजी और ज़ी प्राइम पर 11 मार्च 2020 से शुरू की जा सकती है. वेब सीरीज में करिश्मा के अलावा तिलोतमा शोम, श्रुति सेठ, संध्या मृदुल, शिल्पा शुक्ला और डीनो मोरिया भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.वहीं इस वेब सीरीज का डायरेक्शन करिश्मा कोहली ने किया है.

Khatron ke Khiladi 10: 300 फिल्मों में काम कर चुकी रानी चटर्जी का यह है असली नाम

बिग बॉस के घर में आते ही टूटे इन कंटेस्टंट के रिश्ते

BB13 के विनर सिद्धार्थ पर अनूप जलोटा ने किया ऐसा कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -