BB13 के विनर सिद्धार्थ पर अनूप जलोटा ने किया ऐसा कमेंट
BB13 के विनर सिद्धार्थ पर अनूप जलोटा ने किया ऐसा कमेंट
Share:

कलर्स टीवी का रियलिटी शो बिग बॉस 13 के विजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला इस सीजन के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट्स में से एक रहे हैं. वह इस सीजन के विनर भी रहे हैं लेकिन सीजन 12 के कंटेस्टेंट रहे अनूप जलोटा का कहना है कि अगर सिद्धार्थ शुक्ला उनके सामने आ जाएं तो वो उन्हें पहचान तक नहीं पाएंगे. मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार अनूप ने कहा हैं कि वह बिल्कुल भी नहीं जानते हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला कौन हैं.

अनूज जलोटा ने कहा, "मुझे ये तक नहीं पता है कि वो कैसा दिखता है, और अगर वो यहां आ जाए तो मैं उसे पहचान तक नहीं पाऊंगा. मैंने शो बिल्कुल भी नहीं देखा है और सच बात तो ये है कि मैं इसे देखता ही नहीं हूं. जब मैं घर के भीतर गया था तो वो मेरे लिए डेढ़ महीने के पेड हॉलीडे की तरह था. अगर वो दोबारा मुझे भेजते हैं तो मैं जरूर घर में जाना चाहूंगा." बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला ने तमाम चर्चित रियलिटी टीवी शोज में काम किया हुआ है. जहां तक अनूप जलोटा की बात है तो वह बिग बॉस सीजन 12 के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट्स में से एक थे. बिग बॉस 12 में कपल्स को लाया गया था और अनूप अपनी शिष्य जसलीन मथारू के साथ शो में पहुंचे थे. जसलीन और अनूप का रिश्ता लंबे वक्त तक चर्चा में रहा था.

यहां तक कि बिग बॉस हाउस के बाहर भी इस खबर से सनसनी मचा दी थी. जसलीन का परिवार इस खुलासे के बाद काफी परेशान हो गया था हालांकि जैसे ही अनूप और जसलीन घर के बाहर आए दोनों ने एक दूसरे से पल्ला झाड़ लिया और कह दिया कि दोनों सिर्फ एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं और जसलीन अनूप से संगीत सीखा करती थीं. हालांकि जब तक दोनों घर में रहे सलमान खान ने अनूप जलोटा की जमकर खिंचाई भी की थी.

शहनाज गिल ने दिखाया टिकटोक पर जलवा, वीडियो हुआ वायरल

नेहा आदित्य की शादी पर आया उदित नारायण का बयान

मामा के बेटे को क्या डेट कर रही है एक्ट्रेस रश्मि देसाई?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -