पिछले 6 सालों में मेट गाला में इतने भद्दे नजर आए थे स्टार्स, देखकर नहीं होगा यकीन
पिछले 6 सालों में मेट गाला में इतने भद्दे नजर आए थे स्टार्स, देखकर नहीं होगा यकीन
Share:

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के स्टार्स के लिए मेट गाला का इवेंट बड़ा ही ख़ास होता है. यह साल में होने वाले सबसे बड़े फैशन इवेंट में से एक है. ऐसे में इस इवेंट में म्यूजिक इंडस्ट्री, फैशन और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की मशहूर हस्त‍ियां न्यूयॉर्क के मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में श‍िरकत करने पहुंचती है. आप सभी को बता दें कि हर साल मेट गाला का आयोजन किसी खास थीम पर किया जाता है. वहीं उस थीम को फॉलो करते हुए स्टार्स अलग-अलग अंदाज में दिखाई देते हैं. ऐसे में आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं पिछले 6 सालों के सबसे खराब और भद्दे लुक्स.

साल 2019-  प्रियंका चोपड़ा न्यूयॉर्क में आयोजित हुए मेट गाला 2019 में अपने पति और अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ नजर आईं थीं लेकिन इस दौरान उन्होंने जो ड्रेस पहना था उसे सबसे भद्दा बताया गया था और इसके चक्कर में वह जमकर ट्रोल भी हुईं थीं. प्रियंका ने इस ड्रेस को बनवाने में काफी समय और रुपए दोनों खर्च किये थे लेकिन उन्हें नहीं पता था लोगों को यह अच्छी नहीं लगेगी.

साल 2018- साल 2018 में ZOE KRAVITZ ने जो ड्रेस पहनी थी उसे देखने वालों के होश उड़ गए थे. इस दौरान वह काले ड्रेस में नजर आईं थीं और इसे सबसे भद्दी ड्रेस कहा गया था. साल 2018 में कई स्टार्स ने बेहतरीन ड्रेस पहनी लेकिन ZOE KRAVITZ की ड्रेस किसी को पंसद नहीं आई. ZOE KRAVITZ एक जानी-मानी अदाकारा हैं और लोगों ने उनसे कभी ऐसी उम्मीद नहीं की थी.


साल 2017- साल 2017 में कायली जेनर की बहन केंडल ने सबसे भद्दी ड्रेस पहनी थी और उस दौरान वह ब्लैक ड्रेस में नजर आईं थी. केंडल ने नेट की ड्रेस पहनी थी और इस दौरान उन्होंने अंदर कुछ नहीं पहना था जिसके कारण वह ट्रोलिंग का शिकार हुईं थीं. केंडल को उनकी बेहतरीन ड्रेसिंग के लिए जाना जाता है लेकिन मेट गाला का उनका लुक लोगों को निराश कर गया.

साल 2016  - साल 2016  में हॉलीवुड की मशहूर सिंगर लेडी गागा ने जो ड्रेस पहनी थी उसकी खूब चर्चा हुई थी. जी दरअसल उस समय लेडी गागा अपनी ड्रेस के लिए जमकर ट्रोल हुईं थीं. जो ड्रेस उन्होंने पहनी थी वह काले रंग की थी और ऐसा लग रहा था वह स्विमसूट पहनकर आ गईं हों. उनकी ड्रेस को सबसे भद्दी कहा गया था. लेडी गागा वैसे ही अपने अतरंगी ड्रेस के लिए हमेशा चर्चाओं में रहती हैं और यह कोई पहली बार नहीं था.

साल 2015- साल 2015 में बेयोंसे ने जो ड्रेस पहनी थी उसे देखने वालों के पसीने छूट गए थे क्योंकि उनकी ड्रेस स्किन कलर में थी और वह नेट की थी. इस दौरान की ख़ास बात यह थी कि बेयोंसे ने अंदर कुछ नहीं पहना था. वाकई में उनकी ड्रेस काफी बुरी थी और उन्हें काफी ट्रोल किया गया था. बेयोंसे कई बार अपनी ड्रेस के कारण ट्रोल हो चुकीं हैं. इसी के साथ वह ऐसे-ऐसे फोटोशूट भी करवाती हैं कि लोगों के होश तक उड़ जाते हैं.



साल 2013 - साल 2013 में माइली साइरस के ड्रेस को देखकर सभी हैरान रह गए थे. माइली साइरस को उनकी बेहतरीन आवाज के लिए जाना जाता है वह एक बेहतरीन आवाज की धनी है लेकिन फैशन के मामले में ठप्प. उनकी ड्रेस देखकर किसी को यकीन ही नहीं हुआ कि वह इतनी भद्दी ड्रेस पहनकर आ सकती हैं. माइली की ड्रेस ने सभी को उन्हें ट्रोल करने पर मजबूर कर दिया था. 

इस हॉलीवुड सिंगर के घर आया नन्हा मेहमान

हॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर जॉन लाफिया ने 63 वर्ष की आयु में की आत्महत्या

जल्द ही नया आशियाना खरदने वाले है प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -