जल्द ही नया आशियाना खरदने वाले है प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल
जल्द ही नया आशियाना खरदने वाले है प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल
Share:

ड्यूक ऑफ ससेक्स प्रिंस हैरी और डचेस ऑफ ससेक्स मेगन मर्केल को शाही परिवार से अलग हुए करीब एक महीने से ज्यादा का वक्त गुजर चुका है. उनके अलग होने की प्रक्रिया को ब्रेक्जिट की तर्ज पर मेग्जिट कहा गया था. इस दौरान ये भी कहा गया कि मेगन शाही जीवन से नाखुश थीं. वर्तमान में हैरी और मेगन कैलिफोर्निया में बहुत सामान्य जीवन बिता रहे हैं. लेकिन खबर ये है कि दोनों एक शानदार मेन्शन खरीदने की तलाश में हैं. दोनों लॉस एंजिल्स में पैसिफिक पालिसैड्स के पास छह बेडरूम वाले घर को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं.

हालांकि इस लग्जरी मेन्शन में एक स्विमिंग पूल, सिनेमाहॉल, एक एकड़ का गार्डन, प्ले ग्राउंड और सामने से समुद्र के दृश्य हैं. इस बंगले के वर्तमान मालिक फास्ट एंड फ्यूरियस के निर्माता स्टीव चैसमैन हैं, जबकि टॉम हैंक्स और बेन एफ्लेक पड़ोसी हैं. दरअसल मेघन 63 वर्षीय अपनी मां को अपने पास रखना चाहती है क्योंकि उनका बेटा आर्ची अभी बहुत छोटा है. मेगन मर्केल न सिर्फ बेहतरीन अदाकारा हैं बल्कि अमेरिकी भी हैं. प्रिंस हैरी से शादी से पहले वो तलाकशुदा थीं.

जानकारी के लिए बता दें की वह अमेरिकी-अफ्रीकी नस्ल की है. मेगन मार्केल हॉलीवुड स्टार हैं. उनका पूरा नाम राशेल मेगन मार्केल है. उन्होंने अमेरिकी टेलीविजन की दुनिया में लंबा समय बिताया है. मेगन को अमेरिकन टीवी सीरीज सूट्स में रेचल के किरदार से ज्यादा लोकप्रियता मिली.

'स्ट्रेंजर थिंग्स' के सीजन-4 को लेकर जो कीरी ने किया बड़ा खुलासा

स्पेनिश अभिनेत्री पेनेलोपी क्रूज को खूबसूरत कहलाना नहीं है पसंद

सेलिना गोमेज घर में इस तरह कर रही है नए गानों पर काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -