इस हॉलीवुड सिंगर के घर आया नन्हा मेहमान
इस हॉलीवुड सिंगर के घर आया नन्हा मेहमान
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और सिंगर ग्रिम्स को आज के समय कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती है, लेकिन इस बार वह किसी और ही वजह से फिर सुर्खियों में नज़र आ रही है, जी हां ग्रिम्स ने बीते सोमवार को अपने बच्चे को जन्म दिया है. अपने पहले  बच्चे को जन्म देने के बाद ग्रिम्स और उनके पति दोनों ही बेहद खुश है. हम बता दें कि "माँ और बच्चा दोनों ही सुरक्षित है" वहीँ पति एलोन ने ट्विटर पर एक प्रशंसक द्वारा बच्चे के बारें में पूछे जाने पर उन्होंने बहुत ही शानदार पोस्ट किया है. लेकिन इस समय ग्रिम्स ने अपने कुछ खास जानकारी अभी भी पोस्ट नहीं की है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सिंगर ग्रिम्स ने फरवरी माह में एक इंटरव्यू में यह बात कही थी की एक माँ के रूप में जीवन जीना मेरे लिए बहुत ही ख़ुशी की बात है, जंहा वास्तव में उन्होंने यह बात समझाई है कि सारी क्रियाओं को छोड़ कर छोटे मेहमान के साथ समय बिताने का समय आ रहा है.

जानकारी के लिए हम बता दें कि उन्होंने यह भी कहा है कि अब वह जल्दी किसी भी शो या फोटो शूट के लिए नहीं जा सकती है, वहीँ उन्होंने कहा था कि गर्भावस्था के दौरान अन्य क्रियाओं में भाग लेने के लिए में सहमत नहीं हूँ. और न तो इस बारे में मेरे पति मुझे अनुमति देंगे. जंहा उन्होंने यह भी कहा कि मेरे बच्चे होने के बाद में उनके साथ ही अधिक समय बीतना चाहती हूँ, वहीँ उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए कहा है- "It is difficult for me to do a photoshoot and fit into clothes at the moment, but Wernheim is promoting me for my album in your magazine."

हॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर जॉन लाफिया ने 63 वर्ष की आयु में की आत्महत्या

जल्द ही नया आशियाना खरदने वाले है प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल

कीथ अर्बन ने अपनी पत्नी को लेकर बोलीं ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -