अमेरिका ओपन में खेलने को लेकर नाओमी ओसाका को हो रही हैं चिंता

जापान की दिग्गज महिला टेनिस प्लेयर नाओमी ओसाका इस बात को लेकर चिंतित और अनिश्चित में हैं कि वह सोमवार से प्रारंभ हो रहे वर्ष के चौथे ग्रैंड स्लैम अमेरिका ओपन के लिए फिट हो पाएंगी या नहीं. एक्स अमेरिका ओपन विनर ने हाल ही में वेस्टर्न एंड साउदर्न ओपन के फाइनल में मांसपेशियों की परेशानी के वजह से नाम वापस ले लिया था. वर्ल्ड की नंबर-10 प्लेयर को फाइनल में बेलारूस की विक्टोरिया एजारेंका के विरुद्ध खेलना था.

वहीं, अमेरिका ओपन के पहले दौर में ओसाका को हमवतन मिसाकी डोई संग मुकाबला खेलना है. मीडिया को ओसाका ने बताया , आशा है कि मैं अपने आप को ठीक होने के लिए अच्छा अवसर दूंगी. उन्होंने आगे बोला, ईमानदारी से बोलू तो मैं थोड़ी चिंतित हूं, लेकिन साथ ही मुझे ऐसा लग रहा है कि मुझे अपने आप को निरंतर यह ख्याल दिलाना होगा कि मैंने यहां आने का निर्णय लिया इसलिए मुझे चिंतित नहीं होना चाहिए और मुझे पहले खेलने के लिए खुश होना चाहिए. मैं इस तरह विचार करने का प्रयास कर रही हूं.

नाओमी ने आगे बोला, मैं कभी पहले राउंड में नहीं हारी और मैं इस प्रकार के विचार अपने दिमाग में भी नहीं लाना चाहती, लेकिन मुझे पता है कि यह संभावना है. इस वजह से मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देने के बारे में विचार कर रही हूं. कोरोना संक्रमण के वजह से अमेरिका ओपन के महिला वर्ग में शीर्ष-दस में सिर्फ 4 प्लेयर ही भाग ले रहे हैं.

खतरे के निशान से 1 मीटर ऊपर बह रही नर्मदा, कई गाँवों में बाढ़ का अलर्ट

हिमाचल प्रदेश में बढ़ रह है कोरोना का आतंक, मिले 93 नए संक्रमित

अरुणाचल प्रदेश में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, कुल मामले हुए 3877

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -