कुछ इस तरह होगा IPL सीजन 13 की जर्सी का रंग
कुछ इस तरह होगा IPL सीजन 13 की जर्सी का रंग
Share:

यूएई में शुरू होने जा रहे आईपीएल के तेरह13वें सीजन को लेकर काफी चर्चा हो रही है. हाल ही में मौजूदा आईपीएल चैम्पियन मुंबई इंडियंस ने जीत लिया था. लेकिन आने वाले आईपीएल सीजन के लिए अपनी नई ड्रेस का अनावरण किया जो 19 सितंबर से शुरू होगा.  विनिर्देशों के बारे में बात करें, तो, नई एमआई जर्सी नीले और गोल्डन का एक अच्छा कॉम्बिनेशन है जो लंबे समय से आने वाले आईपीएल के फ्रैंचाइज़ी के पारंपरिक रंग रहा है.

 

जर्सी में कंधे और किनारों पर गोल्डन रंग की धारियों के साथ सामने हल्के नीले रंग की छटा भी है. नीले रंग का पेंट भी है. पिछले हफ्ते यूएई में पहुंचे आईपीएल की ज्यादातर फ्रेंचाइजी को पसंद करने वाली मुंबई इंडियंस ने अपने खिलाड़ियों के अनिवार्य 6 दिन की अवधि पूरी करने के बाद इस सीजन के लिए अपनी तैयारी शुरू कर दी. जंहा इसे 'ब्लू ब्रिगेड' के रूप में भी जाना जाता है. टीम ने महेला जयवर्धने की अध्यक्षता में कोचिंग स्टाफ के तहत अपने प्रशिक्षण सत्रों को पूरा किया है. 

 

एमआई स्क्वाड के सभी भारतीय खिलाड़ी यूएई में हैं और bio-secure bubble का हिस्सा हैं, लेकिन चल रहे सीपीएल के समापन के बाद कीरोन पोलार्ड और क्रिस लिन जैसे कुछ अंतरराष्ट्रीय सितारों का कैंप में देर से आगमन होगा मुंबई इंडियंस ने चार बार खिताब जीतकर आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीम बन चुकी है. 2013 में जब रोहित शर्मा ने रिकी से कप्तान के रूप में पदभार संभाला था . पोंटिंग मिड सीजन दो साल बाद 2015 में उन्होंने एक बार फिर ग्रैंड फिनाले में सीएसके को हराकर दूसरी बार ट्रॉफी जीती.  2017 में एमआई ने स्टीव स्मिथ के नेतृत्व वाली राइजिंग पुणे सुपरजायंट के खिलाफ कील काटने वाली थ्रिलर जीती.

अनलॉक 4: भारत में 21 सितंबर को इन नियम के साथ आयोजित होंगे स्पोर्ट्स इवेंट्स

अमेरिका ओपन में खेलने को लेकर नाओमी ओसाका को हो रही हैं चिंता

एटीपी खिलाड़ी परिषद के अध्यक्ष पद से नोवाक जोकोविच ने दिया इस्तीफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -