प्रियांक और कुशाल की फैन के बाद 'मेरे साईं' की फैन कर दिया चौंकाने वाला काम
प्रियांक और कुशाल की फैन के बाद 'मेरे साईं' की फैन कर दिया चौंकाने वाला काम
Share:

बीते कुछ दिनों पहले ये खबर आई थी कि, बिग बॉस के कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा की फैन ने उन्होंने प्रोपोज़ डे पर सबके सामने अपने प्यार का इजहार किया था. वही इसके बाद सुनने में आया था कि, टीवी के मशहूर अभिनेता कुशाल टंडन की एक महिला फैन ने उनके लिए अपना हाथ काट लिया. अब हाल ही में इस तरह का एक और किस्सा सामने आया है.

हालांकि, ये किस्सा थोड़ा अलग है. टीवी का सबसे मशहूर शो 'मेरे साईं' इन दिनों जमकर चर्चा में चल रहा है. वही इस सीरियल में साईं का किरदार निभा रहे अभिनेता अबीर सूफी को लेकर चर्चा हो रही है कि उनकी एक फैन ने उनके लिए अपना असली नाम बदल डाला है.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, यह फैन हाल ही में सेट पर पहुंची थी और उसने सभी एक्टर्स से मुलाकात भी की. साईं की इस फैन ने अपना नाम बदलकर रीबा रख लिया जो इस एक्टर के नाम का उल्टा है. ख़ास बात यह है कि अबीर ये सब सुनकर बड़े ही भावुक हो गए. इस दौरान उन्होंने कहा कि, जिस दिन से यह शो शुरू हुआ है दर्शकों ने उन्हें काफी पसंद किया है. अबीर का कहना है कि, वह यह सब देखकर बहुत ही खुश है कि, लोगों ने उन्हें इतना प्यार दिया.

ये भी पढ़े

टीवी एक्ट्रेस ने खोला राज़, अपनी सास को दिया यह नाम

हनीमून के लिए 'सूर्यपुत्र कर्ण' की जोड़ी पहुंची इस जगह

मनोज तिवारी हुए पान बेचने को मजबूर, बताया गर्व का काम

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -