पति ने पत्नी व प्रेमी को उतारा मौत के घाट
पति ने पत्नी व प्रेमी को उतारा मौत के घाट
Share:

मुंबई. नवी मुंबई में एक शख्स ने अपनी ही पत्नी व उसके प्रेमी की चाकू से गोद-गोदकर हत्या कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया. मुंबई से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक पुलिस ने बताया कि मर्चेंट नेवी में कार्यरत एक शख्स ने अपनी ही पत्नी और उसके प्रेमी की हत्या कर दी। आरोपी युवक पर पुलिस ने धारा-302 के तहत हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसे अपनी हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने बताया कि ध्रुव ठाकुर (29) और सुष्मिता (24) की शादी को दो वर्ष हो चुके थे. तथा आपसी मनमुटाव के कारण यह दोनों पिछले सात माह से अलग अलग रह रहे थे.

पुलिस को पता चला कि सुष्मिता का शादी के पूर्व अजय कुमार नामक एक शख्स से प्रेम संबंध था. सुष्मिता अपने पति से तलाक लेकर अजय से शादी करना चाहती थी. मंगलवार को इसके लिए सुष्मिता ने अपने प्रेमी को बुलाया था. फ्लेट पर धुर्व ने सुष्मिता से कहा की अगर तुम मेरी जिंदगी में नही रही तो मेरी जिंदगी बर्बाद हो जाएगी।

लेकिन सुष्मिता इसके लिए राजी नहीं हुई इनके बीच इस बात को लेकर काफी बहस होती रही. इसके बाद वहां पर मौजूद अजय ने ध्रुव को सुष्मिता के साथ अपनी तस्वीरें दिखाई ताकि वह उनके संबंध को स्वीकार कर ले और सुष्मिता को तलाक देने के लिए तैयार हो जाए.

इसके बाद ध्रुव को गुस्सा आ गया व उसने क्रोध में किचन से एक चाकू उठाया और चाकू से गोद-गोदकर अपनी पत्नी के प्रेमी की हत्या कर दी और उसके बाद पत्नी का भी गला घोंट दिया। इस दौरान ध्रुव ने एक सुसाइड नोट भी लिखा जिसमे उसने लिखा है की उसने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी की हत्या की है व खुद भी एक टाई से फंदा बनाकर पंखे से लटककर जान देने की कोशिश की परन्तु टाई टूट गई व अपनी आत्महत्या के प्रयास में वह असफल हो गया।

इसके बाद ध्रुव ने इस घटना के बारे में अपनी बहन को बताया. इसके बाद ध्रुव की बहन ने इसकी सुचना पुलिस को दी व जब पुलिस पहुंची तो उसने ध्रुव को बिल्डिंग के गेट के बाहर बैठे पाया। उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने दोनों के शवो को पीएम के लिए अस्पताल में भेज दिया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -