अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को अपने इस गाने पर नचाना चाहते हैं कैलाश खेर
अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को अपने इस गाने पर नचाना चाहते हैं कैलाश खेर
Share:

भारत के लिए 24 फरवरी एक महत्वपूर्ण दिन होने वाला है क्योंकि पहली बार अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प भारत दौरे पर आ रहे हैं. ट्रम्प अहमदाबाद में लैंड करेंगे जहां उनके स्वागत की तैयारी हो गई हैं. ट्रम्प के स्वागत के लिए सिंगर कैलाश खेर गाना जाएंगे. ऐसे में कैलाश ने उनके लिए स्पेशल परफॉरमेंस भी तैयार कर ली है.

सिंगर कैलाश खेर, ट्रम्प के स्वागत में नमस्ते नाम का गाना गाने वाले हैं. अपनी परफॉरमेंस के बारे में बात करते हुए कैलाश ने बताया, 'जय जयकारा स्वामी देना साथ हमारा' गाने से परफॉर्मेंस की शुरुआत होगी और 'अगड़ बम-बम लहरी' से इसकी समाप्ति होगी.' आगे कैलाश ने ट्रम्प को नचाने की बात कही हैं. उन्होंने कहा हैं की, 'मेरा बस चले तो मैं इसी गाने (अगड़ बम-बम लहरी) पर उनको (ट्रम्प) भी नचाऊं.' आपको बता दें कि कैलाश खेर गुजरात के अहमदाबाद में स्थित मोटेरा स्टेडियम में अपनी परफॉर्मेंस देने वाले हैं. ये भारत के सबसे बड़े स्टेडियमों में से एक है, जिसमें 1.25 लाख लोग शामिल होने वाले हैं. ये 22 किलोमीटर लम्बा रोड शो होने वाला है.

वहीं डोनाल्ड ट्रम्प की बात करें तो वे 2 दिन के भारत दौरे के लिए आ रहे हैं. इस मौके पर ट्रम्प आगरा के ताज महल भी घूमने वाले हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से ट्रेड व अन्य विषयों पर बातचीत करेंगे.

मशहूर अभिनेत्री उर्मिला भट्ट ने फिल्म 'गौरी' से की थी शुरुआत, जानिए मौत की वजह

अक्षय और सारा की जोड़ी पर भड़कीं सोना मोहापात्रा, कहा- '52 साल की माधुरी दीक्षित...'

एयर इंडिया से ट्वीटर पर भिड़ी यह एक्ट्रेस, कहा- 'अपने स्टाफ को शिष्टाचार सिखाना...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -